गोंडा में दिखा डॉक्टरों की लापरवाही का नजारा,ठेले पर करने लगे घायल का इलाज!जानिए पूरा मामला

गोंडा  का स्वास्थ्य विभाग इन दिनों अपने कारनामों को लेकर चर्चा में है. जिला अस्पताल में डॉक्टरों की लापरवाही से एक बुजुर्ग की उसके

गोंडा  का स्वास्थ्य विभाग इन दिनों अपने कारनामों को लेकर चर्चा में है. जिला अस्पताल में डॉक्टरों की लापरवाही से एक बुजुर्ग की उसके बेटे की गोद में ही मौत हो गई तो दूसरी तरफ रुपईडीह ब्लॉक का एक नया मामला सामने आया है जहां पर एक्सीडेंट में घायल हुए बुजुर्ग को जब परिजन ठेले से लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे तो वहां पर तैनात डॉक्टरों ने उनको इमरजेंसी वार्ड में ले जाने की जहमत नहीं उठाई, बस ठेले पर ही घायल बुजुर्ग का इलाज शुरू कर दिया. अब पूरा मामला जब उच्च अधिकारियों के पास पहुंचा है तो पूरे मामले में जांच कर कार्रवाई करने की बात की जा रही है.

बाइक के टक्कर मारने से घायल हुआ बुजुर्ग
एम्बुलेंस न मिलने पर दुर्घटना में घायल बुजुर्ग को परिजन उपचार के लिए ठेले से प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र लाए जहां पर तैनात डॉक्टरों ने मरीज को ठेले पर ही ग्लूकोज देना शुरू कर दिया. हालत नाजुक होने पर उसे जिला अस्पतालव रेफर कर दिया. दरअसल, कौड़िया थाना क्षेत्र के आर्यनगर कर्नलगंज मार्ग पर बनगाई गांव का अलीजान  बकरी चरा कर लौट रहा था, इसी दौरान बाइक सवार ने उसे ठोकर मार दी जिससे बाइक सवार भोलेनाथ और अलीजान सड़क पर गिर गए. स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस और एम्बुलेंस को दी.

Related Articles

Back to top button