Exclusive : सर्वे करने आए सीएम योगी के दो मंत्रियों को गोंडा जिला प्रशासन ने हवा में बनाया मूर्ख

उत्तर प्रदेश में दिखावे की फर्जी कार्य का वीडियो वायरल हो गया है। जो वीडियो वायरल हुआ है उस वीडियो में दिखाया जा रहा है कि मंत्रियों को बेवकूफ बनाने के लिए किस तरह से फर्जी जेसीबी चलाई जा रही है। प्रशासन द्वारा कार्य प्रगति पर है दिखाने के लिए जेसीबी को सिर्फ घुमाया जा रहा है उसके कोई काम नहीं किया जा रहा है। वही ऊपर हेलीकॉप्टर में प्रदेश सरकार के 2-2 मंत्री हवाई निरीक्षण कर रहे थे जिस दौरान यह हरकत की गई है। यह करके वह यह दिखाना चाह रहे हैं कि उनके क्षेत्र में काम हो रहा है लेकिन यह सारा एक दिखावा ही था।

दरअसल उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंत्रियों को आदेश दिया हुआ है कि अपने-अपने क्षेत्रों में प्रशासन द्वारा किए जा रहे काम का निरीक्षण कीजिए। हवाई निरीक्षण करने की बात की गई है। हालांकि जब मंत्री हवाई निरीक्षण कर रहे हैं तो एक ऐसी वीडियो सामने आई है जिसमें इन मंत्रियों को सिर्फ दिखावे के लिए जेसीबी को चलाया जा रहा है ताकि ऊपर आसमान से यह पता लग सके कि काम हो रहा है लेकिन असल में काम हो ही नहीं रहा।

वहीं नीचे सिचाई विभाग के अधिकारी मंत्रियों के आंखों में धूल झोंक रहे हैं। इस सबके बाद फर्जी कार्य का वीडियो भी वायरल हो गया है। बता दें कि कल गोंडा बाढ़ क्षेत्र का हवाई निरीक्षण करने मंत्री अनिल राजभर और मंत्री बलदेव सिंह औलख पहुंचे थे। जहां ऐसा हुआ है। यह वीडियो सकरौर भिखारीपुर बांध पर बाढ़ क्षेत्र के ऐली परसौली गांव के विशुनपुरवा का बताया जा रहा है।

Related Articles

Back to top button