बांडा: संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी के फंदे पर लटकती मिली युवती की लाश

खाना खाने के बाद रात्रि में एक कमरे मे सोने चली गई थी युवती

सुबह पड़ोसियों ने देखा युवती का फंदे में लटकता हुआ देखा शव

संदिग्ध परिस्थितियों में जनपद के नगर कोतवाली अंतर्गत एक मोहल्ले में एक युवती की लाश फांसी के फंदे में आज सुबह झूलते मिली है। जहां घटना के उपरांत परिवार में कोहराम मचा है वही पुलिस को परिजनों ने सूचना दिया है। घटनास्थल पर पुलिस पहुंच करके घटना की तफ्तीश सभी बिंदुओं पर कर रही है।

बांदा के नगर कोतवाली अंतर्गत गायत्री नगर की रहने वाली है 21 वर्षीय युवती ने अज्ञात कारणों के चलते कल देर रात खाना खाने के उपरांत अपने कमरे में सोने चली गई थी और युवती का शव उसी के कमरे पर फांसी के फंदे में लटकता हुआ मिला है जहां कि आज सुबह पड़ोसियो के द्वारा देखने के उपरांत घटना की जानकारी घर में दी गई, तब घर वालों ने जाकर देखा की युवती लक्ष्मी फांसी के फंदे में झूल रही है जिसकी मौत हो गई थी। उधर घटना के उपरांत परिवार तथा परिजनों में कोहराम का माहौल मचा हुआ है। और पुलिस को परिजनों ने सूचित किया है। जहा पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर सभी घटनाक्रम पर जांच कर रही है। लेकिन युवती ने किस कारण बस फांसी लगाकर जान दे दी अभी इसका किसी भी सार्थक कारण का पता नहीं चल सका है। घटना की जानकारी पर *घटनाक्रम को बताते हुए युवती के जीजा ने* बताया है कि रात्रि में सभी लोगों ने खाना खाया और अपने अपने कमरों में सोने के लिए चले गए थे साथ में लक्ष्मी भी खाना खाने के बाद अपने कमरे सोने चली गई थी अब किस कारण बस फांसी लगाकर के जान दे दी हमें भी कारण का पता नहीं है।

घटना की जानकारी देते अपर पुलिस अधीक्षक एल.बी.के. पाल ने बताया है कि गायत्री नगर में अज्ञात कारणों के चलते एक 21 वर्षीय युवती ने साड़ी से गले में रस्सी का फंदा बना कर आत्महत्या कर लिया है। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर लाश का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए जिला मेडिकल कॉलेज बांदा भेजा है और घटनाक्रम के बिंदुओं पर जांच कर रही है ।

Related Articles

Back to top button