प्रेमिका ने प्रेमी को दिया सांप का जहर, मौत के बाद मचा हड़कंप!

माही नाम की युवती ने दिया हत्या को अंजाम।

उत्तराखंड: उत्तराखंड में पहली बार दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। हल्द्वानी के युवा कारोबारी को उसकी परिचित व करीबी युवती ने सपेरे से कोबरा सांप से कटवाकर हत्या करवा दी। युवती ने कारोबारी को सबसे पहले कमरे में बुलाकर नशीला पदार्थ पिलाया। बेहोश होने पर सपेरे से दोनों पैरों में बाइट करवाई गई।

वारदात को अंजाम देने में नौकर, नौकरानी व एक अन्य युवक ने भी सहयोग किया। पुलिस ने युवती व एक युवक पर हत्या का केस दर्ज सपेरे को पकड़ लिया गया है, जबकि मुख्य आरोपी समेत चार हत्यारों के नेपाल भागने की आशंका है।हत्याकांड में पांच लोग शामिल हुए मास्टरमाइंड माही उर्फ डॉली के अलावा नौकरानी ऊषा देवी और उसका पति रामऔतार, दीप कांडपाल, और सपेरा रमेश नाथ ने घटना को अंजाम दिया  तलाश में जुटी पुलिस ने सपेरे रमेश नाथ को गिरफ्तार किया तो सारा मामला खुल गया। उसने बताया कि अंकित की हत्या माही के घर में की गई। जिसमें माही के साथ खुद सपेरा, माही का कथित ब्वॉयफ्रेंड दीप कांडपाल, नौकर राम अवतार और रामअवतार की पत्नी शामिल थी।

सपेरे के अलावा अन्य चारों देश छोड़ कर फरार हो चुके हैं. सपेरे के मुताबिक सभी नेपाल में छिपे हैं।इस मामले में पुलिस ने न सिर्फ सपेरे को गिरफ्तार किया बल्कि उसका मोबाइल और कत्ल के लिए दिए गए 10 हजार रुपये भी बरामद कर लिए हैं।

पुलिस के शिकंजे में आया सपेरा रमेश नाथ पुलिस के सामने सारे राज़ खोलता चला गया। उसने बताया कि घटना को अंजाम देने से पहले माही उसके साथ दो बार हमबिस्तर हुई और हत्या में शामिल होने के लिए 10 हजार रुपये भी दिए।

सांप से डसवाने से पहले एक ने उसके हाथ, दो ने उसके पैर पकड़े और चौथा अंकित की पीठ पर लद गया।जिसके बाद सपेरे रमेश ने कोबरा से अंकित के एक पैर में डसवाया, लेकिन वह जिंदा न रह जाए तो दूसरे पैर में भी ठीक उसी स्थान पर डसवाया गया।

Related Articles

Back to top button