प्रेमिका ने जहर निगल कर की आत्महत्या..

कर्नाटक –प्रेम में अपने प्रेमी के साथ जो करना है करें उसके साथ कैसे संबंध रखने हैं, कितनी छूट देनी है ये उनकी मर्जी, अपने प्रेम को साबित करने के लिए अगर प्रेमी उनसे उनके न्यूड फोटो मांगता है तो दें, उसके साथ प्रेम करें और अपने प्रेम भरे लम्हों को वीडियो में कैद करें।

ये सब कुछ करें, और जब प्रेमी उनकी इन्हीं निजी तस्वीरों और वीडियो का हवाला देकर फायदा उठाए, ब्लैकमेल करे तो आत्महत्या कर लें ये यह शायद प्रेम के खिलाफ है ।ऐसी ही एक घटना कर्नाटक के बेलगावी जिले की है। जहां एक युवक ने पहले तो लड़की से प्यार का नाटक किया जब जन्म जन्म साथ निभाने का वक्त आया तो प्रेमी पीछे हट गया और प्रेमिका उसके प्रेम में इतना अड़ी थी कि उसे भुला न सके अंत में उसको भुलाने के लिए उसे जहर का सहारा लेना पड़ा।

कर्नाटक के बेलगावी जिले में को एक युवक द्वारा कथित रूप से छोड़े जाने के बाद एक लड़की के आत्महत्या करने की घटना सामने आई। मृतक लड़की की पहचान तेजस्विनी गंगप्पा गुर्जर के रूप में हुई है। यह घटना तीन दिन पहले बेलागवी जिले के तवामशी गांव में हुई थी, लेकिन आज सामने आई है। पुलिस के मुताबिक, तेजस्विनी के परिजनों का आरोप है कि वह पिछले दो साल से आसिफ देसाई नाम के व्यक्ति के साथ प्रेम संबंध में थी। तेजस्विनी से शादी करने का वादा करने के बावजूद, आसिफ कथित तौर पर पीछे हट गया और रिश्ता खत्म कर दिया। जिसके बाद तेजस्विनी ने अपने घर पर जहर खाकर आत्महत्या कर ली।

Related Articles

Back to top button