आयरलैंड T20I श्रृंखला में गिल और किशन की अनुपस्थिति ने पूर्व भारतीय स्टार को किया निराश

आयरलैंड और भारत के बीच 18 अगस्त से शुरू होने वाली तीन मैचों की टी20 सीरीज़ मालाहाइड में शुरुआती गेम के साथ शुरू होगी।

भारत और वेस्टइंडीज के बीच शनिवार को खेले गए चौथे टी20 मैच में शुबमन गिल और यशस्वी जयसवाल की 165 रन की जबरदस्त साझेदारी ने सभी को हैरान कर दिया, जब पहले गेंदबाजी करने के लिए कहा गया, तो हार्दिक पंड्या की अगुवाई वाली टीम ने वेस्टइंडीज को 20 ओवरों में 178/8 रन पर रोक दिया और तीन ओवर शेष रहते सफलतापूर्वक लक्ष्य का पीछा पूरा कर लिया। हालाँकि, यह जोड़ी पांचवें टी20I में विफल रही, जिसे भारत 8 विकेट से हार गया।

इस सीरीज के बाद टीम इंडिया का अगला काम आयरलैंड के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज होगी।

भारतीय स्टार गेंदबाज जसप्रित बुमरा, जो तीन टी 20 आई में कप्तानी करेंगे, आयरलैंड के खिलाफ अपनी वापसी करेंगे। भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज आकाश चोपड़ा ने सलामी जोड़ी की अनुपस्थिति पर नाखुशी जताई और दावा किया कि अकेले आईपीएल में टीम इंडिया की सफलता उन्हें टी20 विश्व कप जीतने में मदद करने के लिए पर्याप्त नहीं होगी।

“मेरा मानना है कि हम टी20 को गंभीरता से नहीं ले रहे हैं। शुबमन गिल और इशान किशन आयरलैंड का दौरा नहीं करेंगे। मैं समझ सकता हूं कि लोगों को ब्रेक की जरूरत क्यों है, हालांकि, टी20 विश्व कप से पहले हमारे पास 14 मैच बचे हैं। आईपीएल के बारे में मत सोचिए।” जबकि हर कोई वहां प्रतिस्पर्धा करता है, यह गारंटी नहीं देता कि हम विश्व कप जीतेंगे। वास्तव में, हमने केवल आईपीएल से पहले ही जीत हासिल की थी,”  मेरी राय में, कोई भी इस पर विचार नहीं कर रहा है। ये युवा लोग हैं, इसलिए मुझे नहीं लगता कि उन्हें ज्यादा आराम की जरूरत है।”

.

Related Articles

Back to top button