गाज़ियाबाद : मॉर्निंग वॉक पर निकले BJP विधायक के मामा की बदमाशों ने की गोली मारकर हत्या

गाज़ियाबाद के सिहानी गेट थानाक्षेत्र के लोहिया नगर में शुक्रवार को मॉर्निंग वॉक के दौरान बीजेपी विधायक अजीत पाल त्यागी के मामा नरेश त्यागी को स्कूटी सवार बदमाशों ने गोलियों से भून डाला। घटना के बाद बदमाश फरार हो गया है।

अनजान बदमाशों ने गोली मारकर उतारा मौत के घाट इसके साथ जदयू महासचिव त्यागी के आवास के सामने बने पार्क में घूमने जाते वक्त हुई थी यह घटना। इसी दौरान स्कूटी सवार बदमाशों ने उन्हें देख लिया और ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दीं। जान बचाने के लिए नरेश त्यागी करीब 70 मीटर तक भागे, लेकिन जमीन पर गिर पड़े।
सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल की बेरिकेडिंग कर जांच-पड़ताल शुरू कर दी हैं। एसएसपी ने मामले की जांच के लिए चार टीमें गठित की हैं। परिजनों के मुताबिक नरेश त्यागी सरकारी ठेकेदार थे। वह पीडब्ल्यूडी और आरईइस विभाग आदि में ठेकेदारी का काम करते थे।

नरेश त्यागी मूल रूप से मुरादनगर थाना क्षेत्र के गांव सारा के रहने वाले थे। नरेश त्यागी के दो बेटे शेखर और अश्वनी त्यागी भी नगर निगम में ठेकेदारी करते हैं। एसएसपी कलानिधि नैथानी का कहना है कि स्कूटी सवार दो बदमाशों ने गोली मारकर नरेश त्यागी की हत्या की है। मामले की जांच के लिए 4 टीमें गठित कर दी गयी हैं। घटना का जल्द खुलासा किया जाएगा।

Related Articles

Back to top button