Gadar 2 : ग़दर 2 ने एडवांस बुकिंग के तोड़े सारे रिकार्ड्स

सनी देओल की फिल्म गदर 2 की रिलीज से लोग उत्साहित हैं। अगस्त से गदर 2 की एडवांस बुकिंग शुरू हो गई। एडवांस ओपनिंग डे बुकिंग के नतीजों की बात करें तो इतने टिकट्स बिके हैं कि एक अच्छी ओपनिंग तय है। फिल्म के ट्रेलर और गानों ने पहले से ही उत्साह पैदा कर दिया है।

Gadar 2 Booking: सनी देओल की फिल्म गदर 2 की रिलीज लोगों को उत्साहित कर रही है। अगस्त में गदर 2 की एडवांस बुकिंग शुरू हुई। ओपनिंग डे के एडवांस बुकिंग के नतीजों की बात करें तो इतने टिकट्स बिके हैं कि धांसू ओपनिंग लगभग निश्चित है। फिल्म के ट्रेलर और गाने पहले से ही माहौल बना रहे हैं।

फिल्म की एडवांस बुकिंग के आंकड़े देखते हुए, यह कहना गलत नहीं होगा कि अक्षय कुमार की ओहएमजी 2 के बीच ही ‘गदर 2’ की ओपनिंग काफी अच्छी होगी।

मल्टीप्लेक्स में हुई शानदार कमाई

गदर 2, अनिल शर्मा की निर्देशित एक्शन फिल्म है, जिसमें एक बार फिर सनी देओल का शानदार अवतार देखने को मिलेगा। हर सनी देओल प्रशंसक इस फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहा है। फिल्म की अग्रिम बुकिंग में, मल्टीप्लेक्स ने पहले दिन शानदार आंकड़े दिखाए हैं। फिल्मी क्रिटिक तरण आदर्श ने गदर 2 की ओपनिंग डे के लिए कितने टिकट बिक गए, इसकी जानकारी दी है।

मल्टीप्लेक्स में ओपनिंग डे पर ‘गदर 2’ ने 30,050 टिकट बेचे हैं, एक ट्वीट के अनुसार। #PVR में 12,100, #INOX में 8600 और #Cinepolis में 9350 टिकट बेचे गए हैं, उन्होंने बताया। यह आंकड़े 11 अगस्त के लिए ही हैं।

‘पठान’ का तोड़ेगी रिकॉर्ड|

“गदर 2” की अग्रणी बुकिंग प्रतिक्रिया को देखते हुए चर्चा है कि “पठान” के बाद “गदर 2” मास बेल्ट्स में बड़ी ओपनिंग ले सकता है। फिल्मी विश्लेषक राज बंसन ने जागरण डॉट कॉम से बातचीत में कहा कि ‘गदर 2’ की ओपनिंग 15 करोड़ से अधिक होने की उम्मीद है।

 

Related Articles

Back to top button