Gadar 2: सनी देओल की फीस को लेकर ये खुलासा

गदर 2 चर्चा में बनी हुई है। अब इस बीच फिल्म में स्टार्स की फीस को लेकर जानकारी सामने आई है।

गदर 2, अनिल शर्मा की निर्देशन में बनाया गया है, रिलीज़ होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। फिल्म को हिट बनाने के लिए सनी देओल और अमीषा पटेल सहित पूरी स्टार कास्ट पूरी कोशिश कर रही है, जिसका प्रभाव शीघ्र बुकिंग में दिखाई देता है। ओपनिंग डे पर गदर 2 के लिए लगभग दो लाख टिकट बेचे गए हैं। वहीं, अनिल शर्मा ने फिल्म के बजट और स्टार कास्ट के खर्चों पर चर्चा की है।

गदर 2 के निर्देशक अनिल शर्मा ने लेहरन रेट्रो से कहा कि फिल्म का बजट सही है। सनी देओल के खर्चों को लेकर भी उन्होंने एक चौंकाने वाला खुलासा किया। उनका कहना था कि गदर 2 के लिए सनी देओल ने अपनी फीस में समझौता किया है। उनका कहना था कि निर्माताओं ने उत्पादन पर खर्च करने की बजाय कलाका

सनी देओ के बारे में अनिल शर्मा ने कहा, “वो सिर्फ एक व्यक्ति है, जिनके साथ हम मैनेज कर पाए।” और, आपको सच बताऊं, उन्होंने अपनी लागत भी काफी कम की। इन दिनों, डायरेक्टर्स और एक्टर्स की कमाई बहुत अधिक होती है। शूटिंग का बजट 500 से 600 करोड़ रुपये तक हो सकता है। ₹150 करोड़ से ₹200 करोड़ तक का हिस्सा है। हमने सोचा कि पैसा उत्पादन में लगाया जाएगा।रों को अधिक भुगतान देने का विचार किया।

Related Articles

Back to top button