सपा के पूर्व सांसद धर्मेंद्र यादव ने महंगाई, कानून व्यवस्था तथा बुलडोजर की कार्रवाई पर बीजेपी सरकार को घेरा

आजमगढ़–समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव बलराम यादव के पत्नी के निधन के उपरांत आज तेरहवीं कार्यक्रम में उनके आवास सेनपुर में शोक संवेदना व्यक्त करने सपा के पूर्व सांसद धर्मेंद्र यादव पहुंचे।

जहां मीडिया से बातचीत करते हुए उन्होंने महंगाई, कानून व्यवस्था व बुलडोजर की कार्रवाई पर सरकार को घेरा। पूर्व सांसद ने विधायक डॉ. संग्राम यादव की स्वर्गीय माता के चित्र पर पुष्प अर्पित कर उन्हें श्रद्धांजलि दी। परिवार जनों से मुलाकात के उपरांत मीडिया कर्मियों से वार्ता करते हुए पूर्व सांसद ने बताया कि इस परिवार से नेताजी का बहुत पुराना लगाव रहा है, आज हम अपने परिवार के बीच आए हैं। 2024 चुनाव को लेकर बताया कि आज देश प्रदेश के सामने बहुत सारी चुनौतियां है।

समाजवादी पार्टी तथा नेता अखिलेश यादव लगातार इस पर विचार कर रहे हैं। समाजवादी पार्टी बेरोजगारी महगाई, किसानों की समस्या, गरीबों की समस्या हर समस्या के प्रति ना केवल गंभीर है बल्कि हर स्तर की लड़ाई लड़ने की तैयारी कर रही है, पार्टी मजबूती से चुनाव लड़ेगी।

बुलडोजर पर बोले कि सबसे पहले भाजपा के लोग बताए कि कितने माफियाओं के घर पर बुलडोजर चलवाया, कितने घरों को गिराया। उन माफियाओं की लिस्ट कब जारी करेंगे। बिना न्यायिक प्रक्रिया के किसी के घरों पर बुलडोजर चलवाना गलत है।

Related Articles

Back to top button