सैम पित्रोदा को लेकर पूर्व सीएम के भाई ने कही बड़ी बात, इन्हें “जितने भी जूते मारो कम है”

सैम पित्रोदा के बयान के बाद विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। पहले भारतीय जनता पार्टी के लोग उन पर निशाना साथ रहे हैं तो वही अब मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री के भाई ने उनको लेकर एक बयान दिया है जिसके बाद सियासी हलचल अब तेज हो गई है।

दिग्विजय सिंह के भाई ने सैम पित्रोदा लेकर दिया बयान

कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता सैम पित्रोदा के द्वारा दिए गया बयान अब काफी चर्चाओं में आने लगा है। पहले तो उन पर भारतीय जनता पार्टी के नेता निशाना साध रहे थे लेकिन अब कांग्रेस पार्टी से पूर्व में रहे मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के भाई ने सैम पित्रोदा को लेकर एक बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि ऐसे शख्स को जितने भी जूते मारो उतने कम है। बतादें लक्ष्मण सिंह एक्स पर लिखा, ‘सैम पित्रोदा का बयान अत्यंत शर्मनाक है।

सैम पित्रोदा ने भारतीय को लेकर दिया था बयान

इंडियन ओवरसीज कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष सैम पित्रोदा ने देश के अलग-अलग हिस्सों के लोगों की तुलना विदेशियों से कर रहे हैं। पूर्व के लोगों को उन्होंने चीनी, दक्षिण के निवासियों को अफ्रीकी और पश्चिम के लोगों को अरब जैसा दिखने वाला बताया। इस बयान पर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लेकर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ तक बयान दे चुके हैं और इसे गलत बता चुके हैं। वहीं भाजपा के लोग अब कांग्रेस से माफी मांगने की बात कह रहे है। लेकिन कांग्रेस पार्टी भी इसे गलत बता रही है और कह रही है कि इससे पार्टी का कोई भी लेने देना नहीं है।

Related Articles

Back to top button