सीएम योगी के आगे जमीन पर गिरे पूर्व मुख्यमंत्री, फिर मंच से योगी ने की अपील

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ छठवें चरण में होने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर जनता के बीच पहुंचकर जनता से वोट मांग रहे हैं। उनके निशाने पर समाजवादी पार्टी और कांग्रेस पार्टी दिखाई दे रही है जिन पर वह गंभीर आरोप लगाते हुए दिख रहे हैं।

सीएम योगी के आने से पहले मंच पर गिरे पूर्व मुख्यमंत्री

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रोजाना जनसभाओं को संबोधित करने में लगे हुए हैं। खासतौर पर उनकी जनसभाएं सबसे ज्यादा उत्तर प्रदेश में देखने को मिली है। क्योंकि इस प्रदेश से ही दिल्ली जाने का रास्ता तय होता है। वही सीएम योगी डुमरियागंज लोकसभा सीट से प्रत्याशी जगदंबा पाल को लेकर एक जनसभा को संबोधित करने के लिए पहुंचे थे तभी अचानक से मंच पर स्वागत करने के लिए आ रहे पूर्व मुख्यमंत्री और प्रत्याशी जगदंबा पाल अचानक से लड़खड़ाकर सीएम योगी के सामने गिर गए। फिर बाद में उनकी मौजूदगी में गार्डो ने उनको संभाला। बताते चलें कि जगदंबा पाल 1 दिन के उत्तर प्रदेश से मुख्यमंत्री भी रह चुके हैं। जब कल्याण सिंह की बर्खास्त हुई थी तब कांग्रेस पार्टी ने जगदंबा पाल को एक दिन का मुख्यमंत्री बनाया था। जो कि आप बीजेपी से चुनावी मैदान में उतरे हुए हैं।

अपराधियों की मौत पर सपा पड़ती है फातिहा

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंच पर खड़े होकर समाजवादी पार्टी पर सबसे पहले निशाना साधने का काम किया। उन्होंने कहा कि आप लोगों ने देखा होगा कि 2017 से पहले उत्तर प्रदेश में जंगलराज। यहां आए दिन लूट, डकैती लोगों की संपत्ति पर कब्जा, दुष्कर्म, हत्याएं जैसे मामले सामने आया करते थे। यहां तक कि अगर कोई माफिया की मौत हो जाती थी तो समाजवादी पार्टी के लोग उनकी फातिहा में शामिल होने जाया करते थे। लेकिन जब से प्रदेश में योगी सरकार बनी है तब से आपराधिक मामले पूरी तरीके से खत्म हो चुके हैं। माफिया या तो जेल की सलाखों के पीछे हैं या फिर ऊपर जा चुके हैं। उन्होंने आगे कहा कि मैं देख रहा हूं कि सन 2009 से लगातार जगदंबा पाल सांसद बनते हुए आ रहे हैं।मैं आप लोगों से अपील करता हूं कि आप लोग अपना कीमती वोट जगदंबा पाल को दें और एक बार फिर से संसद तक पहुंचाने का काम करें। आगे उन्होंने कहा कि एक बार फिर से प्रदेश में हमारी सरकार बन रही है और हम लोग 400 सीटें जीत रहे हैं।

Related Articles

Back to top button