भुवनेश्वर कुमार के खिलाफ अपने संघर्ष को याद किया: पूर्व ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज

फिंच को भुवनेश्वर कुमार ने सात बार आउट किया, जिनमें से चार 2019 में एक ही श्रृंखला में आए जब भारत ने ऑस्ट्रेलिया का दौरा किया

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व बल्लेबाज एरोन फिंच की स्विंग पिचों के प्रति संवेदनशीलता का इतिहास जगजाहिर है। हालांकि, भारत के भुवनेश्वर कुमार के खिलाफ खेलने के बाद फिंच की मुश्किलें काफी बढ़ थी । भारत की ऑस्ट्रेलिया यात्रा के दौरान 2019 में एक ही श्रृंखला में चार सहित सात बार, फिंच को कुमार ने आउट किया। पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान से ट्विटर पर एक प्रश्नोत्तर सत्र के दौरान भारतीय सीमर के प्रति संवेदनशीलता के बारे में सवाल किया गया था।

मैं उनका बहुत बड़ा प्रशंसक हूं, तो मुझे बताएं कि भुवी ने आपको इतना परेशान क्यों किया। क्या आप अधिक विवरण दे सकते हैं? क्या आपके पैर पार हो रहे हैं? फैन ने फिंच से सवाल किया।

 

फिंच ने 103 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच 34.28 के औसत और 142.53 के स्ट्राइक रेट के साथ खेले। उन्होंने लगभग 39 की औसत के साथ 146 एकदिवसीय मैच खेले। 2013 में इंग्लैंड के खिलाफ 156 और 2018 में हरारे में जिम्बाब्वे के खिलाफ 172 रन के साथ, उन्होंने दो बार टी20 अंतरराष्ट्रीय में सर्वोच्च स्कोर का रिकॉर्ड बनाया है।

दूसरी ओर, चोटों ने हाल ही में कुमार के करियर को सीमित कर दिया है। 2022 टी20 वर्ल्ड कप तक वह टीम के नियमित सदस्य थे, लेकिन उसके बाद से उन्हें नजरअंदाज किया जा रहा है.

Related Articles

Back to top button