सोना और पैसे चोरी करने के आरोप में एक महिला समेत पांच लोग गिरफ्तार : Mohali

जानकारी के मुताबिक, शिकायत दर्ज कराने वाले गांव बहलोलपुर निवासी मंदीप राणा ने पुलिस को बताया कि उसकी शादी इसी साल 10 फरवरी को विशाखा से हुई थी.

बलौंगी पुलिस ने मंगलवार को मोहाली में रहने वाले एक परिवार से सोना और नकदी लेने के आरोप में एक महिला सहित पांच लोगों को हिरासत में लिया। पुलिस के अनुसार, शादी के एक महीने के भीतर, शिकायतकर्ता की नामित पत्नी ने भागने से पहले अपने ससुराल के घर से गहने भी चुरा लिए।

जानकारी के मुताबिक, मामले में शिकायतकर्ता और गांव बहलोलपुर निवासी मंदीप राणा ने पुलिस को बताया कि उसकी शादी विशाखा से इसी साल 10 फरवरी को हुई थी. हालाँकि, 4 मार्च को, विशाखा ने अपने पूरे परिवार को नशीला पदार्थ खिला दिया और कुछ सोने के गहने और नकदी के साथ घर छोड़ दिया।

मनदीप ने कहा कि 2 मई को पुलिस में शिकायत दर्ज करने के बाद, बलौंगी स्टेशन हाउस ऑफिसर (एसएचओ) ने जांच की और एसपी (एच) ने इसमें शामिल सभी लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करने की सलाह दी।

बलौंगी पुलिस स्टेशन में, विशाखा, उसके साथी विशाल चौहान और अरुण कुमार के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 380 (घर में चोरी करना) और 120-बी (आपराधिक साजिश) के तहत मामला खोला गया था। वरिंदर शर्मा, और मनोज कुमार।

Related Articles

Back to top button