शहनाज गिल के पिता पर हुई फायरिंग, जल्द ही भाजपा में हुए थे शामिल

शहनाज गिल के पिता संतोख सिंह आज्ञातों ने की फायरिंग, 2 दिन पहले भाजपा में हुए थे शामिल

लखनऊ: चुनावी माहौल के बीच नेताओं का पार्टियां बदलने का चलन शुरू हो चुका है. ऐसे में बिग बॉस फेम शहनाज गिल के पिता पर शनिवार की रात अमृतसर के जंडियाला गुरु के पास बाइक सवार दो अज्ञात युवकों ने फायरिंग की और फरार हो गए. ये घटना रात लगभग 8.30 बजे की है, जब उनकी सुरक्षाकर्मी कार को सड़क की साइड पर खड़ा कर गुरदासपुरियां के ढाबे के पास बने शौचालय गए थे. शहनाज गिल के पिता संतोख सिंह ने अभी दो दिन पहले ही बीजेपी ज्वाइन की थी और शनिवार को कुछ कार्यक्रमों में शामिल होने के बाद अमृतसर से ब्यास के लिए रवाना हुए थे.

शहनाज गिल के पिता पर हुई फायरिंग

शहनाज गिल के पिता संतोख सिंह ने बताया कि रात लगभग 8.30 बजे वह एक कार्यक्रम में शामिल होने के बाद अपने सुरक्षाकर्मियों के साथ अमृतसर से ब्यास के लिए रवाना हुए थे. वहीँ रास्ते में जंडियाला गुरु इलाका में स्थित गुरदासपुरियां के ढाबे के पास उनके सुरक्षा कर्मी शौचालय गए थे. जिसके बाद वह गाड़ी चालक की सीट पर बैठे हुए थे. तभी बाइक सवार दो अज्ञात युवक वहां पहुंच कर रुक गए. जिसके बाद कार का शीशा खोलकर उन्हें पहचानने की कोशिश कर रहे थे.तभी उन अज्ञात बदमाशों ने उन पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी.

उन्होंने बताया कि इस बीच गाड़ी के पास खड़े सुरक्षाकर्मियों ने बाइक सवारों पर ईंट उठाकर मारा  हालांकि वह मौके से फरार हो गए. सूचना देने के कुछ देर बाद ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और मौके का मुआयना करने लगी. वहीँ इस मामले में एफआईआर भी दर्ज नहीं की. उन्होंने पुलिस पर आरोप लगाया कि वह देर रात लगभग 12 बजे तक उन्हें परेशान करते रहे.

वहीँ बिग बॉस फेम गिल के पिता ने कहा कि वह पुलिस रवैये के खिलाफ सोमवार को अपने साथियों के साथ एसएसपी दफ्तर का घेराव करेंगे. वहीं दूसरी तरफ एसएसपी (देहात) राकेश कौशल ने कहा कि कुछ समय पहले चंडीगढ़ से इनकी सुरक्षा वापस ले ली गई थी. हालांकि अब वह सुरक्षा मांग रहे हैं.

संतोख सिंह सुख पर दर्ज हैं 9 आपराधिक मामले

पंजाबी एक्ट्रेस शहनाज गिल के पिता पर फायरिंग मामले में पुलिस को शक है कि संतोख सिंह सुख की ओर से पुलिस को फायरिंग की शिकायत देना पुलिस सुरक्षा लेना हो सकता है. एसएसपी देहात के रिकॉर्ड के मुताबिक संतोख सिंह के खिलाफ अलग-अलग थानों में नौ आपराधिक मामले दर्ज हैं.

Related Articles

Back to top button