योगिराज में भी अपराधियों का बोलबाला ! बाघपत के कुख्यात बदमाश पर आधादर्जन बदमाशों ने कि अंधाधुंध फायरिंग

यूपी के बागपत जिले में ऐसा लगता है कि योगिराज में भी अपराधियों का ही बोलबाला है और बेख़ौफ़ अपराधी खुलेआम आपराधिक वारदातों को अंजाम देकर लोगो मे दहशत फैला रहे है। ताजा मामला छपरौली थाना इलाके का है। जहां क्रेटा कार में सवार होकर आये आधादर्जन बेख़ौफ़ बदमाशों ने जनपद के कुख्यात बदमाश परमवीर तुगाना और उसके समर्थकों पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी जिसमे परमवीर तुगाना समेत 5 लोग गोली लगने से गम्भीर रूप से घायल हो गए है। जिन्हें मौके पर पहुंची पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया जहां से उनकी हालत की गम्भीरता को देखते हुए मेरठ के लिए रेफर कर दिया है। फिलहाल मौके पर पहुंचे पुलिस के अधिकारी वारदात की तफ्तीश में जुटे है।

दरअसल आपको बता दे कि ये वारदात छपरौली थाना इलाके में हुई है जहां तुगाना गांव का रहने वाला एक कुख्यात बदमाश अपने साथियों के साथ कुरड़ी गांव में तेजपाल सिंह के मकान पर बैठा हुआ था कि तभी एक क्रेटा कार में सवार होकर आए 5 बदमाशों ने उन पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी और फायरिंग करते हुए मौके से फरार हो गए जिसमे परमवीर तुगाना उसके दो साथी व गांव के भी दो लोग गोली लगने से गम्भीर रूप से घायल हो गए जिसके बाद गांव वालों में हड़कम्प मच गया और गांव के ही लोगो ने वारदात की सूचना पुलिस को दी जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को कस्बा बडौत के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया जहां से डॉक्टरों ने उनकी हालत की गम्भीरता को देखते हुए मेरठ के लिए रेफर कर दिया है फिलहाल मौके पर पहुंचे पुलिस के अधिकारी पूरी वारदात की तफ्तीश में जुटे है।

वही एएसपी अनित कुमार का कहना है कि परमवीर कुरड़ी गांव में अपने साथियों के साथ बैठे हुए थे तभी कांधला की तरफ से एक क्रेटा कार आई जिसमे सवार 5 लोगो ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी जिसमे 5 लोग गोली लगने से घायल हुए है पुलिस पता लगा रही है कि कौन बदमाश थे क्योंकि परमवीर का अपना भी आपराधिक इतिहास रहा है फिलहाल परमवीर ओर उसके साथियों कोमर्थ रेफर किया गया है जबकि गांव के दो लोगो का अस्पताल में उपचार चल रहा है।

Related Articles

Back to top button