दिल्ली की सड़कों पर देर रात बदमाशों ने की फायरिंग, गाड़ियों और घरों का भी किया नुकसान

राजधानी दिल्ली में देर रात एक बड़ी घटना सामने आई है। जहां दिल्ली के मोरी गेट के कूचा मोहत्तर खान में देर रात अज्ञात बदमाशों की भीड़ ने बस्ती में ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। जी हां खबर है कि वहां पर कुछ बदमाशों ने लगातार फायरिंग की है। इसी के साथ कुछ घरों और गाड़ियों की तोड़फोड़ भी कर दी है। वहां मौजूद लोगों के मुताबिक यह सब रात के करीब 12:00 बजे हुआ है।

वहां मौजूद लोगों का कहना है कि 15 से 20 लोग वहां पर आए और उन्होंने लगातार फायरिंग कर डाली हालांकि निशाने पर किसी को भी नहीं दिया। उन्होंने किसी व्यक्ति विशेष को निशाने पर नहीं लिया। ताबड़तोड़ फायरिंग के डर से लोग अपने घरों में छिप गए। बाद में बदमाशों ने घरों और गाड़ियों में भी तोड़फोड़ की।

जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल का जायजा लिया। पुलिस को घटनास्थल से कई राउंड फायरिंग के निशान और खोके मिले हैं। हालांकि अच्छी बात यह थी कि किसी को भी इस फायरिंग में नुकसान नहीं हुआ।

दिल्ली के शाहबाद डेरी थाना पुलिस ने 15 अगस्त की पूर्व संध्या पर मेरठ में अवैध हथियारों की एक फैक्ट्री का भंडाफोड़ कर तस्करों को गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक ये लोग अवैध हथियार बनाने से लेकर उसे बेचने तक का बड़ा रैकेट चला रहे थे। पुलिस ने अवैध कारखाने से 312/12 बोर के 31 बैरल, ग्राइंडर, स्प्रिंग बनाने वाली तार, स्क्रू के पैकेट बरामद किए हैं। इसके अलावा कई सारे लोहे की प्लेट्स और लोहे काटने की मशीन भी बरामद की है।

Related Articles

Back to top button