उल्टा तिरंगा फहराने पर भाजपा नेता पर FIR, हुई दर्ज, कह दी बडी बात

असम भाजपा अध्यक्ष भाबेश कलिता को स्वतंत्रता दिवस समारोह के दौरान भाजपा पार्टी मुख्यालय पर कथित तौर पर उल्टा तिरंगा फहराने के आरोप में प्राथमिकी दर्ज की गई है।

असम भाजपा अध्यक्ष भाबेश कलिता को स्वतंत्रता दिवस समारोह के दौरान भाजपा पार्टी मुख्यालय पर कथित तौर पर उल्टा तिरंगा फहराने के आरोप में प्राथमिकी दर्ज की गई है। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ने गुवाहाटी स्थित भाजपा मुख्यालय में झंडोत्तोलन समारोह में तिरंगा फहराते समय उल्टा लटका हुआ था। इसके वीडियो भी फैल गए।

तीन लोगों ने कलिता पर देशद्रोह का आरोप लगाते हुए मंगलवार शाम को नगांव सदर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई, पुलिस सूत्रों ने बताया। उनका दावा था कि राज्य भाजपा नेता जानता था कि तिरंगा उल्टा रखा गया था, फिर भी उन्होंने इसे फहराया।

बुधवार को कलिता ने घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि “पार्टी कार्यकर्ता जो झंडा फहराने के प्रभारी थे, वे इस बात से अनभिज्ञ थे कि इसे उल्टा स्थापित किया गया था।” इसलिए, बिना हमारी जानकारी के यह उल्टा हुआ।कांग्रेस ने भी इस मुद्दे पर भाजपा को घेर लिया है। असम कांग्रेस ने इसे लेकर एक ट्विट किया है। असम कांग्रेस ने पूरे मामले का वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें उल्टा झंडा फहराया गया है। कांग्रेस ने बीजेपी को आदतन अपराधी क्यों बताया कि यह बड़ा अपराध है? क्या यह जानबूझकर हुआ है?

Related Articles

Back to top button