जया बच्चन के समर्थन में आये फ़िल्मी सितारें

मंगलवार को संसद में सपा सांसद जया बच्चन ने संसद से बॉलीवुड को बदनाम किये जाने की साजिश का आरोप लगाया है. जया बच्चन ने रवि किशन पर निशाना साधते हुए कहा कि कुछ लोग बॉलीवुड को बदनाम करने में लगे है, हमारे ही लोकसभा सांसद जो कि खुद फिल्म इंडस्ट्री से तालुक्क रखते है, उन्होंने खुद ही बॉलीवुड पर कई आरोप आरोप लगाये है. कुछ लोग जिस थाली में खाते है, उसी में छेद करते है. जया बच्चन के थाली वाले बयान से रवि किशन बेहद आहत हुए है. उन्होंने जया बच्चन को जवाब देते हुए कहा कि उन्हें उम्मीद थी कि जया जी उनका समर्थन करेंगी। वहीँ कंगना रनौत ने जया बच्चन पर निशाना साधते हुए कहा कि अगर उनके बच्चों के साथ ये होता तो तब भी वो यही कहती क्या?
हालंकि कंगना और रवि किशन के अलावा बॉलीवुड के ज्यादातर हस्तियां जया बच्चन के समर्थन में दिखाई दे रहे है. भाजपा की मथुरा से सांसद हेमा मालिनी ने जया बच्चन के बयान का समर्थन करते हुए कहा कि बॉलीवुड एक बेहद खूबसूरत जगह है, इसे कुछ लोगो की वजह से बदनाम किया जा रहा है. सोनम कपूर ने भी ट्वीट करते हुए लिखा कि उन्हें बड़े होकर जया जी की तरह बनना है. फिल्म अभिनेत्री तापसी पन्नू ने भी जया बच्चन का समर्थन किया और कहा कि एक बार फिर एक महिला ने बॉलीवुड के पक्ष में आवाज़ उठायी है.
फिल्म निर्माता अनुभव सिन्हा ने कहा कि देखुये रीढ की हड्डी कैसी होती है और साथ ही रवि किशन को भोजपुरी इंडस्ट्री में अश्लीलता कम करने का सुझाव दे दिया है. सोमवार को गोरखपुर से सांसद रवि किशन ने बॉलीवुड में चल रहे नशे की लत की खुल कर भर्त्सना की थी. जिसके जवाब में जया बच्चन ने उन्हें इंडस्ट्री से कमाए नाम की इज्जत करने की बात कही थी. सुशांत सिंह की आत्महत्या के जांच में ड्रग्स की लत सामने आने के बाद इस मामले ने टूल पकड़ लिया है.

Related Articles

Back to top button