फिल्म निर्माता फिरोज नाडियाडवाला के घर NCB की रेड, भारी मात्रा में ड्रग्स बरामद

मुंबई। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने रविवार को फिल्म निर्माता फिरोज नाडियाडवाला के घर छापा मारकर ड्रग बरामद किया है। इस मामले में एनसीबी फिरोज नाडियाडवाला व उनकी पत्नी को बहुत जल्द समन जारी करने वाली है। यह कार्रवाई एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े के नेतृत्व में की गई थी।
जानकारी के अनुसार फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले की जांच ड्रग ऐंगल से एनसीबी कर रही है। इसी मामले में रविवार को एनसीबी ने मुंबई व नई मुंबई में कई ठिकानों पर छापा मारा है। इसी छापेमारी के दौरान एनसीबी ने फिल्म निर्माता फिरोज नाडियाडवाला के घर से गांजा व मैफेड्रोन ड्रग बरामद किया है। इस कार्रवाई के दौरान मुंबई के अंधेरी व नई मुंबई के खारघर में 5 अन्य ड्रग पेडलरों के यहां भी एनसीबी की छापेमारी की गई है। एनसीबी की टीम ने इस छापेमारी का अधिकृत ब्योरा नहीं दिया है। सूत्रों के अनुसार इस छापेमारी के बाद एनसीबी बहुत जल्द फिरोज नाडियाडवाला व उनकी पत्नी को पूछताछ के लिए समन जारी करने वाली है।
बता दें कि एनसीबी इससे पहले ड्रग मामले में फिल्म अभिनेत्री सारा अली खान, दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर से पूछताछ कर चुकी है। इसी तरह दीपिका पादुकोण की मैनेजर कृष्णा प्रकाश से ड्रग मामले में एनसीबी की छानबीन जारी है।

Related Articles

Back to top button