गोरखपुर वायरल : जमीनी विवाद में दो पक्षों में मारपीट, सात घायल

जमीनी विवाद में दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई. इस दौरान दोनों पक्षों में जमकर लाठी-डंडे चले. इस विवाद में एक अधेड़ का सिर फटने से वो गंभीर रूप से घायल हो गया. वहीं दोनों पक्षों के कुल सात लोग घायल हुए हैं. इस मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर कुछ लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. मामला रविवार का है. घटना के वक्‍त किसी ने मोबाइल से मारपीट का वीडियो बना लिया था. जो वायरल हो गया है.

इस मामले में गोरखपुर के खजनी सर्किल के सर्किल आफीसर योगेन्‍द्र कृष्‍ण दुबे ने बताया कि हरपुर बुदहट थानाक्षेत्र के मदनपुरा गांव में दो पक्षों में विवाद हुआ है. दोनों आपस में पट्टीदार हैं. हरपुर बुदहट के मदनपुरा प्रसिद्ध नारायण उपाध्याय पुत्र जलधारी उपाध्याय और ब्रह्मानंद उपाध्याय दोनों सगे पाटीदार हैं. दोनों लोगों के बीच जमीनी रहा है.

रविवार को दिन में 12 बजे करीब प्रसिद्ध नारायण उपाध्‍याय और ब्रह्मानंद के परिवार के बीच विवाद हो गया. विवाद मारपीट तक पहुंच गया. इसके बाद दोनों पक्षों के बीच जमकर लाठी-डंडे चले. जिसमें एक अधेड़ा का सिर फट गया. पुलिस ने इस मामले में दोनों पक्षों के लोगों को मुकदमा पंजीकृत करने के बाद गिरफ्तार किया है. इस मामले में सात लोग घायल हुए हैं. जिनका इलाज चल रहा है. अग्रिम कार्रवाई की जा रही है.

Related Articles

Back to top button