भाजपा के कार्यकर्ताओं में जमकर हुई मारपीट , प्रदेश अध्यक्ष का फटा कुर्ता मचा भारी बवाल!

चुनावी सरगर्मियों के बीच जबलपुर में जहां एक ओर मध्य प्रदेश मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान लाडली बहना योजना का शुभारंभ करते हुए जहां 1000 रुपए ट्रांसफर कर रहे थे, वहीं दूसरी तरफ उनके सपनों के शहर इंदौर में भाजपा युवा मोर्चा के नेताओं में जमकर मारपीट हुई।

इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इंदौर में भाजपा युवा मोर्चा के भाजयुमो शहर अध्यक्ष सौगात मिश्रा के साथ बीजेपी कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों द्वारा मारपीट का मामला सामने आया है। मिली जानकारी के मुताबिक भाजपा युवा मोर्चे के प्रदेश पदाधिकारी और विधायक मालिनी गौड़ के भतीजे शुभेंदो गौड़ के साथ सौगात मिश्रा का विवाद हुआ। मिश्रा द्वारा परिवार को लेकर टिप्पणी करने पर कार्यकर्ताओं ने उनकी जमकर पिटाई कर दी।मिली जानकारी के मुताबिक़ मारपीट करने वालों में कई बदमाश भी शामिल हैं। दूसरी ओर शुभेंद्र के समर्थकों का दावा है कि प्रदेश अध्यक्ष पंवार को शुभेंद्र के ताऊ जी सहित उन कार्यकर्ताओं के यहां जाना था जिनके परिवार में गमी हुई थी।

इस दौरान मिश्रा ने कोई टिप्पणी कर दी। इससे नाराज शुभेंद्र गौड़ और उनके समर्थकों ने पहले मिश्रा फिर बीच-बचाव करने आर पंवार के साथ भी हाथापाई कर दी। इस घटनाक्रम में पंवार का कुर्ता भी फट गया।

Related Articles

Back to top button