महिला हेड मास्टर को लिपस्टिक चुराते पकड़ा गया…

जालंधर– ओवरकोट पहने स्कूल की एक महिला हेड मास्टर तीन दुकानों से सामान चुरा लिया। ओवरकोट पहनकर महिला ने पहले एक कॉस्मेटिक शॉप से दो-दो हजार की लिपस्टिक फिर एक सूट और बाद में बॉक्स चुरा लिया। यह सारा सामान बारी बारी से तीन दुकानों से चुराया लेकिन बुक डिपो से वह खाने का बॉक्स चुराते हुए सीसीटीवी में कैद हो गई। इसके बाद काफी हंगामा हुआ, जब उसकी स्कूटी व ओवरकोट की तलाशी ली गई तो उसमें रखी लिपस्टिक व अन्य सामान बरामद हो गया। हंगामे के बाद महिला हेड मास्टर ने माफी मांगी और कहा कि वह दिमागी रूप से ठीक नहीं है। सबसे पहले महिला मॉडल टाउन मार्केट स्थित जैन सन्स में खरीददारी करने आई।

उसने दुकान से सामान उठाया और अपने पहने हुए ओवरकोट में छुपा लिया। इसमें महंगी लिपस्टिक व अन्य कॉस्मेटिक का सामान था। इसके बाद वह एक सूट की दुकान में गई और वहां से एक सूट उसने ओवरकोट में छिपा लिया। वह दोनों दुकानों से सामान चोरी कर स्कूटी की डिग्गी में रख आई और फिर मॉर्डन बुक डिपो में खरीददारी करने चली गई।

उसने दुकान पर कार्य करने वाले लड़के को बातों में उलझाया और चुपके से एक बॉक्स ओवरकोट में छिपा लिया। महिला की हरकत वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। इसके बाद दुकानदार ने जब महिला दुकान से जाने लगी तो उसकी तलाशी ली। तलाशी के दौरान महिला के ओवरकोट में छिपाया हुआ सामान पकड़ लिया। दिमागी रूप से परेशान हैं। महिला ने थाने में जाकर सबके सामने अपनी हरकत पर माफी मांगी। इसके बाद मामला निपटा दिया गया।

Related Articles

Back to top button