संदिग्ध अवस्था में खेत पर किसान की हुई मौत, इस बात की है आशंका

बांदा जनपद के बबेरू कस्बे के रहने वाले एक 50 वर्षीय किसान खेतों पर गए हुए थे। और दोपहर तक घर वापस नहीं लौटे तो परिजन खेत पर जाकर देखा तो संदिग्ध अवस्था पर पड़े मिले। तभी परिजनों ने आनन-फानन अस्पताल में भर्ती कराया। जहां पर डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। मौत की खबर सुनकर परिवार में कोहराम मच गया हैं।

वीओ – पूरा मामला बांदा जनपद के बबेरू कस्बे के आजाद नगर मोहल्ले का हैं। जहां के रहने वाले रामराज चतुर्वेदी पुत्र शिवमंगल चतुर्वेदी उम्र 50 वर्ष, के खेतों में मसूर उखाड़ी जा रही थी, तभी खेत देखने के लिए गया था। वही जब घर 4 से 5 घंटे के बाद नहीं पहुंचे तो उनका पुत्र अनुभव चतुर्वेदी खेतों तरफ तलाश करते हुए पहुंचे गया, तब वह खेत पर संदिग्ध अवस्था पर पड़े हुए मिले, जिससे तुरंत परिजनों को सूचना दिया।

ये भी पढ़ें-ट्रम्प ने तीसरी बार राष्ट्रपति पद का चुनाव लड़ने का दिया संकेत

और मौके पर पहुंचे परिजन व पड़ोसियो के द्वारा बबेरु सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर भर्ती कराया। जहां पर डाक्टरों ने स्वास्थ्य परीक्षण करने के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं मौत की खबर सुनकर पूरे परिवार में कोहराम मच गया हैं। वहीं परिजनों का मानना है कि खेतों पर गए थे,हो सकता है कि किसी जहरीले कीड़े के काटने से इनकी मौत हुई हो, इसी को देखते हुए पोस्टमार्टम करवाने की बात कही है। वही परिजनों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Related Articles

Back to top button