श्रीगंगानगर से किसानों का जत्था 5 फरवरी को शाहजहांपुर बॉर्डर के लिए होगा रवाना

श्रीगंगानगर : किसान आंदोलन के तहत राजस्थान के श्रीगंगानगर जिले से किसानों का बड़ा जत्था पांच फरवरी को शाहजहांपुर बॉर्डर के लिए रवाना होगा।

ग्रामीण किसान मजदूर समिति (जीकेएस) के प्रवक्ता संतवीरसिंह मोहनपुरा, किसान संघर्ष समिति के अध्यक्ष अमरसिंह बिश्नोई, अखिल भारतीय किसान सभा के प्रवक्ता और बार संघ के अध्यक्ष विजय रेवाड एडवोकेट, जय किसान आंदोलन के संयोजक रमन रंधावा तथा गुरुद्वारा सिंह सभा के गुरविंदर सिंह ने आज संयुक्त रूप से पंचायती धर्मशाला में प्रेस वार्ता करके बताया कि इस जत्थे में अधिक से अधिक किसानों को शामिल करने के लिए किसान संगठनों ने जिले के में एक नेता पांच गांव अभियान शुरू कर दिया है।

उन्होंने बताया कि अभियान के तहत किसान संगठनों के पदाधिकारी गांव में जाकर सभाएं कर रहे हैं। किसानों को शाहजहांपुर बॉर्डर के लिए तैयार करने में लगे हैं। पांच फरवरी को स्थानीय नई अनाज मंडी से यह जत्था रवाना होगा।

इसमें बड़ी संख्या में ट्रैक्टर ट्रॉलियों और अन्य साधनों से किसान एक साथ शाहजहांपुर के लिए रवाना होंगे। किसान नेताओं ने कहा कि 26 जनवरी के दिल्ली उपद्रव के पश्चात और किसान नेता राकेश टिकैत की भावुक अपील से किसान आंदोलन पहले से कहीं ज्यादा जोश और मजबूती के साथ अब उफान पर है।

किसान आंदोलन चरम सीमा पर पहुंच गया है। आंदोलन में शामिल किसान संगठनों को अब अपनी जीत दिखाई देने लगी है।

Related Articles

Back to top button