उन्नाव सदर विधायक पंकज गुप्ता को किसान ने जड़ा जोरदार थप्पड़, वीडियो वायरल

किसान ने भाजपा विधायक पंकज गुप्ता को जड़ा थप्पड़, सपा ने ट्वीट किया वीडियो   

लखनऊ: उन्नाव में सदर विधायक पंकज गुप्ता को एक किसान ने मंच पर सबके सामने थप्पड़ जड़ दिया है. जिसके बाद पुलिस ने एक्शन में आए किसान को नीचे उतार दिया. बता दें विधायक पंकज गुप्ता को थप्पड़ जड़ने वाले इंसान की उम्र 60 साल बताई जा रही है किसान ने भारतीय किसान यूनियन की टोपी पहनी हुई थी. इतना ही नहीं उसके हाथ में लाठी भी थी. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वहीं विधायक ने थप्पड़ मारने की बात से इंकार कर दिया है.

जानकारी के अनुसार ये घटनाक्रम तीन दिन पुराना बताया जा रहा है. विधायक इलाके में एक मूर्ति का अनावरण के लिए पहुंचे थे. यहां जनसभा का कार्यक्रम भी चल रहा था. इस दौरान विधायक मंच पर थे. तभी अचानक बुजुर्ग किसान उनके पास पहुंचा और जोर का थप्पड़ जड़ दिया.\

जानिए क्‍या है वायरल वीडियो में

समाजवादी पार्टी के मीडिया सेल ट्विटर से जो ये वीडियो जारी हुआ है. वह 21 सेकेंड का है. इसमें बीजेपी के उन्‍नाव सदर से विधायक पंकज गुप्‍ता मंच पर बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं. तभी एक हरी और सफेद टोपी लगाकर बुजुर्ग मंच पर आता हुआ दिखाई देता है. उसके हाथ में एक लाठी भी दिख रही है, जब विधायक पंकज गुप्‍ता को लगता है कि बुजुर्ग पास आ गए हैं. इसके बाद वह थोड़ा आगे हो जाते हैं, बुजुर्ग इसी दौरान विधायक को जोरदार थप्पड़ जड़ देता है.

समाजवादी पार्टी के मीडिया सेल ट्विटर अकाउंट इसी वीडियो कोट रीट्वीट करते हुए आगे लिखा है कि चुनाव आचार संहिता लगने दीजिए,भाजपा के नेता,मंत्री,विधायक,सांसद गांवों कस्बों में वोट मांगने के लिए घुस नहीं पाएंगे, जनता का गुस्सा सभी के अंदर करंट की तरह दौड़ रहा है. जनता किस कदर परेशान और गुस्से में है इसका अंदाजा भी शायद भाजपा के नेता नहीं लगा पा रहे हैं.

Related Articles

Back to top button