मशहूर गायिका लता मंगेशकर कोरोना पॉजिटिव, आईसीयू में भर्ती

अस्पताल में 7 डॉक्टरों की टीम स्वरकोकिला मंगेशकर के इलाज में जुटी है

मुंबई. कोरोना का कहर जारी हैै। मशहूरगायिका लता मंगेशकर भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई हैं। उन्हें मंगलवार को मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जानकारी के मुताबिक गायिका में बीमारी के हल्के लक्षण नजर आ रहे हैं। परिजनों ने जानकारी दी है कि मंगेशकर की हालत ठीक है और उन्हें ज्यादा उम्र के चलते ICU में भर्ती कराया गया है।

बता दे कि जानकारी के मुताबिक गायिका की रिश्तेदार रचना ने दीदी के लिए दुआ करने की अपील की है। उन्होंने कहा, ‘वो ठीक हैं और उम्र को ध्यान में रखते हुए उन्हें केवल सावधानियों के चलते ICU में रखा गया है। कृपया हमारी निजता का ध्यान रखें और दीदी को अपना प्रार्थनाओं में रखें।’ अस्पताल में 7 डॉक्टरों की टीम स्वरकोकिला मंगेशकर के इलाज में जुटी हुई है।

7 डॉक्टरों की टीम मंगेशकर के इलाज में जुटी

गायिका का इलाज कर रहे डॉक्टर प्रतीत समदानी ने बताया कि उन्हें को निमोनिया हुआ है. उन्होंने आगे जानकारी दी कि गायिका को अस्पताल के ICU में भर्ती कराया गया है। फिलहाल, डॉक्टर निगरानी बनाए हुए हैं. डॉक्टर समदानी का कहना है कि उनकी हालत स्थिर है।

इससे पहले मंगेशकर को नवंबर 2019 को अस्पताल में भर्ती किया गया था। उस दौरान उन्हें सांस लेने में शिकायत हुई थी। गायिका की छोटी बहन ऊषा ने जानकारी थी कि मंगेशकर को वायरल इंफेक्शन हुआ था। स्वरकोकिला ने बीते साल सितंबर में ही अपना 92वां जन्मदिन मनाया था। खास बात है कि इस उम्र में भी गायिका सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं और अपने प्रशंसकों के संपर्क में रहती हैं।

Related Articles

Back to top button