अवैध वसूली करते हुए फर्जी टीटी गिरफ्तार, जानें पूरा मामला

अलीगढ़ में जीआरपी (गवर्नमेंट रेलवे पुलिस) ने दिल्ली से लखनऊ जा रही नॉर्थ ईस्ट एक्सप्रेस ट्रेन में यात्रियों से अवैध वसूली करते हुए फर्जी टीटी को किया गिरफ्तार, आरोपी जे एन यू से कर चुका है एमफिल, जीआरपी आरोपी के विरुद्ध कार्रवाई में जुटी ।

वीओ।अलीगढ़ जीआरपी इंस्पेक्टर यशपाल सिंह के बताए अनुसार पकड़े गए युवक का नाम दीप शुभम है। जोकि उत्तरी दिल्ली बुरारी का रहने वाला है। आगे बताया, यह युवक नार्थ ईस्ट एक्सप्रेस ट्रेन में आनंद विहार से चढ़ा था और ट्रेन के अंदर यात्रियों से टिकट चेक करने के नाम पर अवैध वसूली कर रहा था। शक होने पर यात्रियों ने पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी, तो ट्रेन में मौजूद पुलिस टीम ने इसको पकड़ लिया और पूछताछ की गई।

ये भी पढ़ें-बाबा काशी विश्वनाथ मंदिर ज्ञानवापी मस्जिद मामले में कोर्ट फैसला, ASI करेगा जांच

जिसके बाद फर्जी टीसी बनकर घूम रहे युवक को अलीगढ़ रेलवे स्टेशन पर उतार लिया गया। अधिक पूछताछ में युवक ने बताया कि यह जेएनयू से एमफिल की पढ़ाई किए हुए हैं और दिल्ली के एक नामचीन फाइव स्टार होटल में पार्ट टाइम जॉब करने की बात भी बता रहा है। फर्जी टीसी बनने के लिए ब्रांडेड सूट मेंटेन कर रखा है। हालांकि युवक का अभी पिछला कोई भी आपराधिक रिकॉर्ड प्राप्त नहीं हो सका है। जीआरपी अग्रिम कार्रवाई में जुटी हुई है।

Related Articles

Back to top button