वापस क्रिकेट खेलने को लेकर उत्साहित हूं : स्मृति मंधाना

शारजाह। महिला टी-20 चैलेंज में टीम के पहले मैच से पहले, ट्रेलब्लेज़र की कप्तान स्मृति मंधाना ने कहा कि वह वापस क्रिकेट खेलने को लेकर बहुत अधिक उत्साहित हैं।

मंधाना ने प्री-मैच प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा, “मुझे लगता है कि हर कोई दोबारा मैच खेलने को लेकर उत्साहित है क्योंकि हम सात महीने बाद फिर से मैदान पर वापसी कर रहे हैं।”

ट्रेलब्लेज़र की टीम वेलोसिटी के खिलाफ अपना पहला मुकाबला खेलेगी, जिन्होंने बुधवार को महिला टी 20 चैलेंज के पहले मुकाबले में सुपरनोवा को पांच विकेट से हराया था। मंधाना ने यह भी कहा कि कोरोनोवायरस के कारण लगाए गए लॉक डाउन का उन पर कोई प्रभाव नहीं पड़ा है और उन्होंने इसे “सकारात्मक सोच” के रूप में देखा है।

उन्होंने कहा,” पिछले दो-तीन महीने मुश्किल थे, पहले कुछ महीनों में मैंने अपने परिवार के साथ समय बिताया और मैं उस समय का आनंद ले रही थी। पिछले दो-तीन महीनों में, हम खेलना शुरू करना चाहते थे। हमने दो महीने पहले प्रशिक्षण शुरू किया था।”

उन्होंने कहा, “मैं यह नहीं कहूंगी कि मैं लॉक डाउन से बहुत प्रभावित हुई, मैं यह कहूंगा कि यह हम सबके लिए एक सकारात्मक समय था। हमें अपनी बल्लेबाजी और फिटनेस पर काम करना था और सकारात्मक मानसिकता के साथ वापसी करनी थी।”

चूंकि यह एक छोटा टूर्नामेंट है, मंधाना ने जोर देकर कहा कि उनकी टीम को पहले मैच से ही आक्रामक शुरुआत करनी है।

उन्होंने कहा,”यह देखते हुए कि हमने पिछले सात महीनों से मैच नहीं खेला हैं, यह कठिन होने वाला है। क्योंकि यह एक छोटा टूर्नामेंट है। हमें पहले मैच से ही आक्रामक रवैया अपनाना होगा, क्योंकि हमारे पास वापसी करने के लिए बहुत सारे मैच नहीं हैं। इसलिए, पहले मैच से आक्रामक होना महत्वपूर्ण है।”

Related Articles

Back to top button