यूपी के पूर्व आईपीएस ने खुद को गोली मारकर की खुदकुशी

लखनऊ:उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के गोमतीनगर इलाके में सुबह पूर्व आईपीएस डीके शर्मा ने अपनी लाइसेंसी रिवाल्वर से खुद को गोली मार ली। बताया जा रहा है कि वह डिप्रेशन में चल रहे थे।

 

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।स्थानीय लोगों ने बताया कि उनके आवास से गोली चलने की तेज आवाज आई। इसके बाद परिजन उनके कमरे में पहुंचे, जहां उन्हें खून से लथपथ पाया गया। आनन-फानन में उन्हें अस्पताल ले जाया गया और पुलिस को भी इसकी सूचना दी गई। पुलिस ने मौके से सुसाइड नोट बरामद किया है। हालांकि आत्महत्या की वजहों का अभी खुलासा नहीं किया गया है। आईपीएस अफसर रहे शख्स की ऐसी आत्महत्या करने को चौंकाने वाला कदम माना जा रहा है। स्थानीय लोगों से मिली जानकारी के अनुसार वे पिछले कई दिनों से डिप्रेशन से ग्रसित थे। उनका डिप्रेशन का इलाज भी चल रहा था।

पूर्व आईपीएस दिनेश शर्मा के साथियों ने भी उनके व्यवहार क बारे में जानकारी दी। एडीजी सुरक्षा यूपी विनोद कुमार सिंह सुसाइड की खबर सुनते ही दिनेश शर्मा के घर पहुंच गए।

उन्होंने बताया कि 25 साल से उनके संपर्क में हूं। आईएएस-आईपीएस की क्रिकेट टीम से भी जुड़े रहे। जिंदादिल और खुशमिजाज इंसान थे। विश्वास नहीं हो रहा है कि दिनेश शर्मा सर ऐसा कुछ कर सकते हैं

Related Articles

Back to top button