अखिलेश यादव के आह्वान पर 14 अप्रैल को अम्बेडकर जयंती पर सभी लोग दीप जला अर्पित करेंगे श्रद्धांजलि

अखिलेश यादव के आह्वान पर 14 अप्रैल को दीप जलाकर सभी लोग अम्बेडकर जो अर्पित करेंगे श्रद्धांजलि  

लखनऊ: नेता प्रतिपक्ष व सपा सुप्रीमों अखिलेश यादव के आह्वान पर 14 अप्रैल 2022 को संविधान निर्माता डॉ. भीमराव अंबेडकर जी की जयंती के अवसर पर सपा के सभी पदाधिकारी,कार्यकर्ता,नेता हर शहर, जिले,कस्बे,गांव में शाम को अपने घरों, दुकानों,दफ्तरों एवं अन्य स्थानों पर स्मृति दीप जला श्रद्धांजलि अर्पित करेंगे.

जानकारी के मुताबिक सपा प्रमुख अखिलेश यादव हमेशा सोशल मीडिया के जरिए सीएम योगी पर हमला बोलते रहते हैं. उन्होंने योगी के बुलडोजर वाली कार्रवाई पर सवाल उठाते हुए कहा है कि क्या वैध अवैध का नियम दल देखकर लगाया जाएगा? उनके बयान पर यूजर्स ने भी रिएक्शन दिया है.

देखें अखिलेश यादव का ट्वीट

सपा सुप्रीमों ने एक खबर की कटिंग शेयर की है. इस खबर के अनुसार लखनऊ के जानकीपुरम विस्तार में नहर रोड पर बिना नक्शे के बनी इमारत को एलडीए की टीम तोड़ने पहुंची तो उन्हें पता चला कि या किसी भाजपा कार्यकर्ता का है. जिसके बाद एलडीए बिना कार्रवाई के ही वापस लौट आई है. इसी खबर के जरिए अखिलेश ने निशाना साधते हुए लिखा कि जनता पूछ रही है कि प्रदेश भर में भाजपा से समृद्ध लोगों के अनगिनत अवैध निर्माणों पर बुलडोजर क्यों नहीं चल रहा है.

इतना ही नहीं इसके साथ अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर सवालिया निशान खड़े करते हुए लिखा कि सवाल ये है, अवैध निर्माणकर्ता भाजपाइयों को कौन बचा रहा है और किसलिए बचा रहा है. वैध अवैध का नियम दल देखकर लगाया जाएगा.

Related Articles

Back to top button