गेमिंग जोन में 99 रुपए की एंट्री ने ले ली 27 लोगों की जान, हिरासत में लिए गए मालिक-प्रबंधक

गुजरात में एक बड़ा हादसा हो गया और इस हादसे में 27 लोगों की मौत हो गई। इस घटना से गुजरात सरकार पूरी तरीके से हिल गई और पूरे मामले को गंभीरता से लेने के लिए जांच कमेटी गठित कर दी गई।

छुट्टी के दिन टीआरपी गेमिंग जोन में भारी संख्या में पहुंचे थे लोग

गुजरात के राजकोट में टीआरपी गेमिंग जोन में लगी भीषण आग में अब तक 27 लोगों की जलकर दर्दनाक मौत हो चुकी है। जबकि अभी भी एक व्यक्ति लापता है। मामले के बारे में बताया गया है कि शनिवार का दिन छुट्टी के दिन था और राजकोट में लोग इंजॉय करने के लिए टीआरपी गेमिंग में पहुंचे हुए थे। यहां 99 रुपए की टिकट भी रखी गई थी। लोगों को क्या पता था कि उनकी जान 99 रुपए वाली टिकट ही ले लेगी। गेमिंग जोन में भारी संख्या में लोग पहुंचे हुए थे। यहां को कार रेसिंग के लिए पेट्रोल और डीजल भी रखा गया था जो कि आपको और तेजी के साथ भड़काने में काम आया। जैसे ही टीआरपी गेमिंग में आग लगी तो वहां भगदड़ मच गई। दृश्य इतना भयानक था कि लोग देख कर ही डर गए। कुछ लोगों ने तो भाग कर अपनी जान बचा ली लेकिन कुछ लोग आज की चपेट में आ गए जिससे उनकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। गेमिंग जोन में लगी आग के मामले में अभी तक 27 लोगों की मौत हुई है जिनमें नौ बच्चे भी शामिल हैं।

हिरासत में लिए गए मालिक-प्रबंधक

गेमिंग जोन में लगी आग के मामले राजकोट पुलिस ने बताया है कि इस मामले में मालिक और प्रबंधन को हिरासत में ले लिया गया है उससे लगातार पूछताछ जारी है। वही इस मामले में प्रदेश के गृहमंत्री सांघवी ने देर रात संवाददाताओं से कहा, एक व्यक्ति अभी भी लापता है। व्यक्ति की तलाश करना हमारी जिम्मेदारी है, यह हमारी पहली प्राथमिकता भी है। आदेश दिए गए हैं कि मामले को गंभीरता के साथ लिया जाए इस मामले में एसआईटी की टीम भी गठित कर दी गई है। इस मामले में यही पता चला है की छुट्टी का दिन था और लोग एंजॉय करने के लिए गेमिंग जोन में पहुंचे हुए थे लेकिन वहां आग किस वजह से लगी अभी तक इसका पता नहीं चला है जांच पड़ताल गंभीरता के साथ की जा रही है।

Related Articles

Back to top button