कानपुर में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़

बिधनू थाना के न्यूरी गांव के पास देर रात पुलिस और बदमाश के बीच मुठभेड़ हो गई। इस दौरान बदमाश के पैर में गोली लगी है। जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं बदमाश के पास से न्यू आजाद नगर चौकी से चोरी हुई दरोगा की पिस्टल बरामद हुई है।
मौके पर पहुंची फोरेंसिक टीम ने घटनास्थल से साक्ष्य जुटाए है। मौके पर जानकारी मिलते ही आलाधिकारी पहुंचे है। पुलिस उपायुक्त दक्षिण ने बताया कि बीते दिनों न्यू आजाद नगर चौकी से दरोगा की पिस्टल और बक्शा चोरी कर ले जाने के साथ चोरों ने पास की वर्दी भी जला दी थी।
बरामदगी के दौरान चलाई गोली
जिसमें कई टीमें चोरों की तलाश में लगी हुई थी। कल बिधनू पुलिस कानपुर से दो चोरों को पूछताछ के लिए बिधनू थाने लाई। जहां पर उन्होंने चोरी की बात स्वीकार की। पूछताछ के दौरान चोरों ने पुलिस को बताया कि उन्होंने न्यूरी गांव के पास स्थित एक पुलिया के नीचे दरोगा की चोरी की हुई पिस्टल छुपा रखी है।
फॉरेंसिक टीम घटनास्थल पर पहुंची
जिस पर पुलिस चोर को अपने साथ पिस्टल बरामद करने ले गई थी। वहां पर चोर ने मौका पाकर दरोगा की पिस्टल से पुलिस पर फायर कर दिया। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में बदमाश के पैर में गोली लगी है जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मौके पर पहुंची फॉरेंसिक टीम घटनास्थल से साक्ष्य जुटा रही है।

Related Articles

Back to top button