आगरा ट्रिपल मर्डर केस पर बदमाशों और पुलिस के बीच हुई मुठभेड़, एक बदमाश हुआ घायल

आगरा : एसएसपी बबलू कुमार ने आगरा में हुए ट्रिपल मर्डर का सोमवार के दिन खुलासा कर दिया था। इसके बाद आज तिहरे हत्याकांड में चल रहे मुख्य आरोपी गजेंद्र पाल के साथ पुलिस की मुठभेड़ हो गई। इस मुठभेड़ में एक इंस्पेक्टर घायल हो गए बदमाश को भी गोली लगी है। बता देंगे तेरे हत्याकांड में यह दोषी था जिसके बाद पुलिस ने जब बदमाश को पकड़ना चाहा उसने पुलिस पर ही अटैक कर दिया। जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हुई।

बता दें कि कल एसएसपी बबलू कुमार ने ट्रिपल मर्डर का खुलासा किया था। मुठभेड़ के बाद दो आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा था। 2 बदमाश फरार चल रहे थे। जिनके पास से असलाह और कारतूस बरामद किए गए हैं। यह मुठभेड़ थाना छत्ता के जोन्स मिल के आस्था सिटी के पीछे हुई है। पुलिस ने घायल बदमाश को एसएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती कर दिया है।

दरअसल पिछले दिनों आगरा में ट्रिपल मर्डर केस सामने आया था। जिसमें एक ही परिवार के तीन लोगों की हत्या कर दी गई थी। जिस तरीके से उत्तर प्रदेश में अपराध बढ़ता ही जा रहा है ऐसे में पुलिस पर सवालिया निशान भी खड़े हो रहे हैं। विपक्ष योगी सरकार पर लगातार हमले भी कर रहा है। ऐसे में आगरा मे जब यह ट्रिपल मर्डर की खबर सामने आई थी तो उस समय विपक्ष ने योगी सरकार पर निशाना साधा था और उत्तर प्रदेश को हत्या प्रदेश कहा जाने लगा था।

Related Articles

Back to top button