बहराइच: लॉक डाउन में पुलिस और बदमाशों में घंटो हुई मुठभेड़ थानाध्यक्ष, चौकी इंचार्ज सहित एक सिपाही घायल

जनपद बहराइच की कैसरगंज पुलिस ने 25 हज़ार के इनामिया मोस्टवांटेड अपराधी समेत उसके एक सहयोगी को घेराबंदी कर पकड़ लिया है घंटों चली मुठभेड़ में दोनों बदमाशों के पैर में गोली लगी है। वहीं बदमाशों की तरफ से किये गए कई राउण्ड फायरिंग में थानाध्यक्ष और चौकी इंचार्ज सहित एक सिपाही भी घायल हुये है। बदमाशों सहित सभी घायलों का इलाज नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र में किया जा रहा है।

बताया जा रहा है कि लाकडाउन की वजह से कैसरगंज की पुलिस टीम गंडारा इलाके में गस्त और चेकिंग कर रही थी इसी बीच सामने से गुजर रहे बाइक सवार 2 लोगों को पुलिस ने रुकने का इशारा किया। पुलिस के कहने के बावजूद बाइक सवार बाइक लेकर भागने लगे। पुलिस के दौड़ाने पर दोनों शातिर बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायर झोंक दिया। पुलिस की तरफ से की गई जवाबी कार्यवाही में दोनों बदमाशों को गोली लगी है।

बताया ये भी जा रहा है कि 25 हज़ार का इनामिया बदमाश राजू पर 14 से अधिक मुकदमे दर्ज हैं और वो लगातार पुलिस को चकमा देकर फरार होने में कामयाब होता रहा है। वहीं दुल्ला नाम का दूसरा बदमाश भी काफी खतरनाक बताया जा रहा है। दोनों बदमाशों की गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने राहत की सांस ली है।

Related Articles

Back to top button