एलन मस्क का बड़ा ऐलान, अब दिन भर में इतने ट्वीट्स कर सकते हैं।

वेरिफाइड यूजर्स रोजाना पढ़ पाएंगे 6000 पोस्ट

एलन मस्क जबसे ट्विटर के मालिक बने हैं, Twitter यूजर्स के लिए हर दिए एक नया कानून लेकर आते हैं।ऐसे में जब  भारत के ज्यादातर लोग सो रहे होगें मस्क ने ट्विटर यूजर्स के लिए एक और नया कानून बना दिया।

अब एक दिन में आप कितने ट्वीट्स पढ़ सकते हैं, इस पर लिमिट सेट कर दी गई है। एलन मस्क ने ट्वीट कर बताया कि एक वेरिफाइड ट्विटर यूजर्स एक दिन में केवल 6000 पोस्ट देख सकता है।वहीं, अनवेरिफाइड यूजर्स के लिए ये लिमिट 600 है।हालांकि, कुछ घंटों में उन्होंने इस लिमिट को 3 बार बदला।तो अब आप एक दिन में कितने ट्वीट पढ़ पाएंगे, यहां जानते हैं।

ट्विटर ने पोस्ट पढ़ने की लिमिट सेट करने से पहले ट्वीट देखने के लिए लॉग-इन करना अनिवार्य किया था। एलन मस्क ने इस अपडेशन को लेकर कहा कि यह अस्थायी आपातकालीन उपाय है। हमारा डेटा इस कदर लूटा जा रहा था कि यह सामान्य यूजर्स के लिए अपमानजनक सेवा बन गई थी।यही नहीं  ट्विटर जल्द वीडियो ऐप लॉन्च करने की योजना बना रहा है। इसकी जानकारी एलन मस्क ने ट्वीट कर शेयर की है।

दरअसल, कुछ दिन पहले एक ट्विटर यूजर ने मस्क से वीडियो ऐप की लॉन्चिंग को लेकर सवाल पूछा था, जिसके जवाब में मस्क ने कमिंग सून लिखकर ट्वीट किया।

Related Articles

Back to top button