बीजेपी सांसद परवेश वर्मा पर चुनाव आयोग ने फिर लगाया बैन, 24 घंटे नहीं कर सकते चुनाव प्रचार

दिल्ली विधानसभा चुनाव (Delhi assembly election 2020) से पहले पक्ष विपक्ष एक दूसरे पर लगातार बयानबाजी कर रहे हैं। दिल्ली में आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) के कार्यों को लेकर बीजेपी के नेता लगातार हमलावर भी हैं। बीजेपी (BJP) के कई नेताओं को चुनाव आयोग पहले ही बैन लगा चुका है। वहीं अब बीजेपी (BJP) के सांसद परवेश वर्मा (Parvesh verma) पर एक बार फिर चुनाव आयोग (Election commission) ने चुनाव प्रचार करने पर बैन लगाया है। चुनाव आयोग (Election Commission) ने प्रवेश वर्मा पर चुनावी रैली करने पर बुधवार शाम 6:00 बजे से वीरवार शाम 6:00 बजे तक अब रोक लगा दी है।

बीजेपी नेता कपिल मिश्रा पर भी लगा था बैन

बता दे कि आम आदमी पार्टी के बागी नेता कपिल मिश्रा (Kapil Mishra) पर भी चुनाव आयोग ने बैन लगाया था। कपिल मिश्रा ने शाहीन बाग (Shaheen Bagh) को लेकर आम आदमी पार्टी पर निशाना साधा था और कई बड़ी बातें कही थी। जिसको चुनाव आयोग ने गलत ठहराते हुए पहले तो उन्हें नोटिस भेजा और उसका जवाब मांगा। वही कपिल मिश्रा ने भी चुनाव आयोग के नोटिस का जवाब दिया लेकिन इस सब के बावजूद भी कपिल मिश्रा पर चुनाव आयोग ने बैन लगा दिया था। उसी समय बीजेपी सांसद परवेश वर्मा पर भी चुनाव आयोग ने बैन लगाया था। उस बैन के खत्म हो जाने के बाद एक बार फिर परवेश वर्मा पर चुनाव आयोग ने बैन लगा दिया है। अब 24 घंटे तक प्रवेश वर्मा चुनाव प्रचार या कोई चुनावी रैली नहीं कर सकते हैं।

 

 

यह भी पढ़ें : आप नेता संजय सिंह ने बीजेपी पर बोला हमला कहा शाहीन बाग में बीजेपी कर रही है साजिश

दिल्ली में 8 फ़रवरी को होगी वोटिंग 11 को नतीजे

दिल्ली में 8 फरवरी को वोट डाले जाएंगे। साथ ही 11 फरवरी को दिल्ली चुनाव के नतीजे भी सामने आ जाएंगे। दिल्ली में आम आदमी पार्टी को अपने ऊपर पूरा भरोसा है कि वह दिल्ली में एक बार फिर सरकार बनाने जा रहे हैं। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल लगातार कई चुनावी रैलियां कर रहे हैं और लोगों को आश्वासन दे रहे हैं कि दिल्ली से किए गए उनके वादे पूरे करेंगे। वहीं बीजेपी भी चुनाव प्रचार कर रही है। बीजेपी की कई दिग्गज नेता दिल्ली में चुनावी रैलियां कर रहे हैं। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सहित बीजेपी के कई दिग्गज नेता दिल्ली में चुनावी रैलियां करते हुए नजर आ रहे हैं। इस बार बीजेपी दिल्ली चुनाव जीतने के लिए पूरा जोर लगा रही है।

 

 

 

https://www.youtube.com/watch?v=SHDVUQQlZW4

Related Articles

Back to top button