चुनाव प्रचार के दौरान अनुराग भदौरिया ने ऐक्सिडेंट के बाद सड़क पर पड़ी महिला का किया मदद

कड़ाके कि ठंड में लोगों की कंबल बाट कर की मदद

लखनऊ: समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता और नेता अनुराग भदौरिया मीडिया के सुर्खियों में रहते हैं। हमेशा हरे कुर्ते में नजर आने वाले अनुराग भदौरिया समाजवादी पार्टी का पक्ष मजबूती से रखने वाले नेताओं में गिने जाते हैं। भदौरिया को सपा ने  लखनऊ पूर्वी सीट से टिकट दिया है। साल 2017 के विधानसभा चुनाव में भी अनुराग भदौरिया कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ चुके हैं लेकिन उन्हें बीजेपी के उम्मीदवार आशुतोष टंडन के हाथों हार झेलनी पड़ी थी।

सड़क पर पड़ी महिला का किया मदद

आपको बता दे कि अनुराग भदौरिया एक ऐसे नेता है जो जनता की सेवा के लिए हमेशा तैयार रहते है। बता दे कि ऐसी ही एक घटना प्रचार के दौरान देखने को मिला। जब सड़क पर एक महिला ऐक्सिडेंट के बाद पड़ी मिली तब अनुराग भदौरिया ने उस महिला की मदद की और अस्पताल में इलाज के लिए भेजवा दिया। ऐसी कई घटनाए देखनेे को मिली है।ऐसे में बात अगर कड़कड़ती ठंड की करे तो  सड़क किनारे यो रहे लोगो को अनुराग भदौरिया रात में कंबल ओढ़ा के चले जाते है और पता भी नहीं चलता की कंबल किसने ओढ़ाया।

बता दें कि यूपी विधानसभा चुनाव के तीसरे चरण का प्रचार शुक्रवार शाम छह बजे थम गया। इस चुनाव के सबसे बड़े चरण के लिए वोटिंग रविवार को होगी। जिसमें 16 जिलों की 59 विधानसभा सीटें शामिल हैं। इनमें 13 सुरक्षित सीटें हैं। कुल 627 उम्मीदवार मैदान में अपनी किस्मत अजमा रहे हैं।

 

Related Articles

Back to top button