अंधविश्वास के चक्कर में शख्स ने काट ली अपनी जीभ, भगवान शिव को करना चाहता था ख़ुश

छत्तीसगढ़ से एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। यहां एक शख्स ने अंधविश्वास के चक्कर में अपनी जीत को काट लिया। इस घटना के बाद शख्स को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उसका इलाज किया जा रहा।

भगवान शिव को खुश करना चाहता था शख्स

छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में एक शख्स ने अंधविश्वास से चलते भगवान शिव को खुश करने के लिए अपनी जीभ को चाकू से कटकर उनका समर्पण कर दी। इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई वहीं पुलिस पूरे मामले को लेकर जांच में जुट गई। शख्स के द्वारा जीभ को काटे जाने को लेकर पता चला कि 33 साल के राजेश्वर निषाद अंजोरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत थनौद गांव का रहने वाला है और वह अंधविश्वास में पूर्ण रूप से रहता है। बुधवार को वह एक तालाब के पास में पहुंचा जहां उसने अपने पास से एक चाकू को निकाला और उस चाकू से अपनी जीभ को अलग कर दिया। इस घटना से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया।

शख्स को पुलिस ने अस्पताल में कराया भर्ती

राजेश्वर निषाद के द्वारा अपनी जीभ को काटे जाने के मामले में अंजोरा चौकी में तैनात प्रभारी राम नारायण ने जानकारी देते हुए बताया है कि ग्रामीणों के द्वारा सूचना मिली थी कि एक शख्स ने चाकू से अपनी जीभ को अलग कर दिया है। इस घटना के बाद हम लोग मौके पर पहुंचे और एंबुलेंस के जरिए घायल को उपचार के अस्पताल में भर्ती कराया। यहां ग्रामीणों से जानकारी मिली उन्होंने बताया कि राजेश्वर निषाद अंधविश्वास में रहा करता था। वह भगवान शिव की आराधना करता है। अपनी इच्छा पूर्ति के लिए उसने अपनी जीभ को काट लिया है। उसके तीन बच्चे हैं और उसकी पत्नी गूंगी है। फिलहाल में इस पूरे मामले को गंभीरता के साथ लिया जा रहा है।

Related Articles

Back to top button