भारी भीड़ जुटने से अखिलेश यादव की रैली में हंगामा, पुलिस ने किया लाठी चार्ज

आज आजमगढ़ की सभा में भी अखिलेश को देखने के लिए इतनी भीड़ जुटी की बैरिकेडिंग टूट गई

Akhilesh Yadav: पांचवें चरण का मतदान शांतिपूरक संपन्न हुआ। अब छत में चढ़ के मतदानके लिए 25 में को वोट डाले जाएंगे। छत में चरण के चुनाव में अपने-अपने प्रत्याशियों को जीताने के लिए नेता और स्टार प्रचारक कोई कोर कसर नहीं छोड़ रहे हैं। फिर चाहे वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हों, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ हों , गृहमंत्री अमित साह हों, रक्षामंत्री राजनाथ सिंह हों सपा मुखिया अखिलेश यादव हों, डिंपल यादव हो, राहुल गांधी हों या फिर शिवपाल यादव हों। सभी जी जान से अपने प्रत्याशियों को जीताने के लिए कोई कोर कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं। जिसके लिए वह दिन में चार-चार, पांच-पांच सभाएं कर रहे हैं।

अखिलेश यादव की सभा में जुट रही है भारी भीड़ 

सपा मुखिया अखिलेश यादव भी अपने प्रत्याशियों को जीताने के लिए एक दिन में कई सभाएं कर रहे हैं। अखिलेश यादव की सभा में इतनी भारी भीड़ जुट रही है कि वह संभाले नहीं संभल रही है। अभी तीन दिन पहले प्रयागराज की सभा में इतनी भीड़ जुटी की रैली में लगी बैरिकेडिंग टूट गई। कुछ ऐसा ही आलम संतकबीर नगर की रैली में भी देखने को मिली। आज आजमगढ़ के सरायमीर में हुई अखिलेश यादव की रैलीमें भारी भीड़ जुटने की वजह से बैरिकेडिंग टूट गई। बेकाबू भीड़ मंच पर चढ़ने का प्रयास करने लगी। तभी वहां पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने भीड़ पर लाठी चार्ज किए।

अखिलेश ने किया भीड़ का उत्साहवर्धन

लालगंज के सपा प्रत्याशी दरोगा सरोज के समर्थन में रैली को संबोधित करते हुए अखिलेश ने कहा कि, ये जनसमर्थन, उत्साह, जोश दरोगा सरोज जी को जीताने जा रहा है। आजमगढ़ की जनता दोनों सीटों को जीताने जा रही है।  मैं आपको 2022 का भी धन्यवाद देता हूं की आपने आजमगढ़ की 10 की 10 सीटें जितवा दी थी।

सरकार बनने पर गरीब किसानों का कर्ज माफ होगा

अखिलेश ने कहा कि 4 जून के बाद जब सरकार बनेगी तो हमारे गरीबों का, किसानों का कर्ज माफ होगा। आगे बोलते हुए अखिलेश ने कहा की, हमारे नौजवानों को जो नौकरी मिल जानी चाहिए थी वह नहीं मिली। हम सबको नौकरी देंगे।

 

 

 

 

Related Articles

Back to top button