शाहजहांपुर में मास्क और सैनेटाइजन नहीं मिलने से चालक नाराज, एंबुलेंस सेवा की बंद

एक और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कोरोना से निपटने के लिए हर संभव प्रयास कर रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ यूपी के ही शाहजहांपुर के जिला अस्पताल में ना मास्क उपलब्ध है और ना सैनिटाइजर उपलब्ध है और तो और एंबुलेंस चालकों को भी कोई भी ऐसी सुविधा नहीं मिल रही है। इसीलिए शाहजहांपुर में एंबुलेंस के पहिए थम गए हैं। क्योंकि कोरोना जैसी महामारी से लड़ने के लिए एंबुलेंस चालक और स्टाफ सैनिटाइजर किट उपलब्ध नहीं कराए जाने से नाराज हैं। इसीलिए स्टाफ एंबुलेंस ना चला कर अपना विरोध जता रहे हैं। साथ ही यह चालक सैनिटाइजर और मास्क की मांग कर रहे हैं।

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश में अभी तक मरीजों की संख्या 34 हो गई है। वहीं इससे बचने के लिए यूपी की योगी आदित्यनाथ सरकार ने पूरे यूपी को लॉक डाउन करने का आदेश दे दिया है। अब यूपी में लॉकडाउन 27 मार्च तक कर दिया है। वहीं मंगलवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए अधिकारियों के साथ मीटिंग की थी। जिसमें कोरोना को लेकर कई बड़े फैसले लिए गए।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एलान कर दिया है कि यूपी 27 मार्च तक लॉकडाउन रहेगा साथ ही कही कि सरकार सभी जरूरी कदम उठा रही है। इसी के साथ यूपी की सभी सीमाओं को सील करने का भी ऐलान किया गया है। यूपी में सभी बस सेवाएं बंद कर दी गई है। यहां तक सीएम ने कहा कि कर्फ्यू लगाने की भी नौबत आ सकती है। वहीं डीएम को सीएम ने आदेश दिया कि डीएम कर्फ्यू के लिए भी तैयार रहें। आपको बता दें कि यूपी में एयर, बस, मेट्रो, रेल सभी सेवाएं बंद कर दी गई हैं।

Related Articles

Back to top button