डा.रमन सिंह ने भाजपा को असम में फिर सत्ता में वापसी का किया दावा

भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री डा.रमन सिंह ने भाजपा के पश्चिम बंगाल में सत्ता में आने तथा असम में फिर सत्ता में वापसी का दावा किया है।

डा.सिंह ने आज यहां कुछ पत्रकारों से बातचीत में यह दावा करते हुए कहा कि पिछले दो वर्ष से देश में जितने भी चुनाव हुए हैं कांग्रेस लगातार हासिए पर जा रही है। कई अहम राज्यों में चौथे पांचवे नम्बर पर पहुंच गई है। उन्होने कहा कि पश्चिम बंगाल में भाजपा सत्ता में आ रही है जबकि असम में उसकी फिर से सत्ता में वापसी तय है।

उन्होने छत्तीसगढ़ की भूपेश सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि यह सरकार केवल घोषणाएं कर रही है और तमाम छूट का ऐलान कर रही है पर स्टील हो या सीमेन्ट या कोई और क्षेत्र निवेश का पता नही है। उन्होने कहा कि एक भी काम धरातल में नही आया है,लगता है कि कागज पर प्रोजेक्ट आ रहे है।

डा.सिंह ने कहा कि राज्य में भाजपा के नए प्रभारियों की नियुक्ति और उनके लगातार दो-तीन दिनों के दौरे से संगठन में काफी गतिशीलता आई है।उन्होने बताया कि जल्द ही भाजपा की नई दिल्ली में एक अहम बैठक होगी जिसमें छत्तीसगढ़ की संगठन की गतिविधियों की समीक्षा होंगी। इस बैठक में राष्ट्रीय अध्यक्ष जगतप्रकाश नड्डा के अलावा अन्य वरिष्ट नेता हिस्सा लेंगे।इसमें आगामी कार्ययोजना पर भी चर्चा होंगी।

Related Articles

Back to top button