अखिलेश यादव पर भड़के पूर्व संसद डी.पी यादव, कही यह बात।

शिवपाल यादव के समाजवादी पार्टी से अलग होने पर छलके दर्द पर अब बाहुबली नेता डीपी यादव ने अखिलेश यादव पर निशाना साधा है।

शिवपाल यादव के समाजवादी पार्टी से अलग होने पर छलके दर्द पर अब बाहुबली नेता डीपी यादव ने अखिलेश यादव पर निशाना साधा है। डीपी यादव ने कहा कि अखिलेश यादव अगले 20 साल तक प्रदेश में समाजवादी पार्टी की सरकार नहीं बना सकते, इतना इल्म तो हमें भी है क्योंकि हमने भी काफी वर्षों तक इन्हीं गंदे रास्तों पर चलकर राजनीति के बोझ को ढोया है।

उत्तर प्रदेश के संभल जिले में प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल यादव के समर्थन में डीपी यादव ने अखिलेश यादव पर हमला बोला दिया है। उन्होंने कहा कि “अखिलेश ने उस व्यक्ति को पार्टी से निकाल दिया जिसने समाजवादी पार्टी को बनाया, उसी को दरकिनार कर दिया”।

उन्होंने यह भी कहा कि अखिलेश यादव, शिवपाल को 2022 विधानसभा चुनाव में 15 सीट दे देते तो आज उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी की सरकार होती। डीपी यादव और प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल यादव पिछले रविवार को संभल जिले के कैलादेवी में यदुकुल पुनर्जागरण सम्मेलन को संबोधित करने गए थे, इस दौरान उन्होंने किसान, नौजवानों और शोषित वर्ग के हक की लड़ाई के लिए जनता और मीडिया से सहयोग की अपील भी की थी।

Related Articles

Back to top button