UP: लग्जरी बस और ट्रक के बीच टक्कर में लगी आग, 20 लोगो की हुई मौत !

कन्नौज। जीटी रोड पर ट्रक व बस में टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बस में आग लग गई। जब तक लोग कुछ समझ पाते तब तक आग बस को आगोश में ले चुकी थी। आशंका जताई जा रही है कि इस हादसे में कई लोगो के मरने की सूचना है। हादसे की सूचना मिलने पर डीएम व एसपी समेत कई अन्य अधिकारी मौके पर पहुँचे है। सीएम योगी आदित्यनाथ ने हर मदद के लिए अधिकारियों को निर्देश दिया है। घटनास्थल पर अफरा-तफरी का माहौल बना हुआ है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार शुक्रवार रात आठ बजे के करीब जीटी रोड पर ग्राम घिलोई के पास फर्रुखाबाद से जयपुर जा रही स्लीपर बस की कोहरे के कारण सामने से आ रहे ट्रक से जोरदार भिड़ंत हो गई। हादसे के बाद ट्रक में आग लग गई। जिसने बस को भी चपेट में ले लिया। थोड़ी ही देर में बस आग का गोला बन गई। हादसे में स्लीपर कोच बस में सवार कई यात्रियों के मरने की आशंका है। बस में करीब 40-50 सवारियां होने का अनुमान है।

मौके पर ग्रामीणों की भारी भीड़ मौजूद है और जीटी रोड पर यातायात पूरी तरह बाधित है। सूचना पर पहुँची फायर बिग्रेड की कई गाड़ियां आग बुझाने के प्रयास में जुटी हैं। जिले के आला अधिकारी मौके पर पहुंच रहे हैं। बस में कितने यात्री आग की चपेट में आकर मरे हैं, इसकी जानकारी नहीं हो सकी है। फिलहाल स्लीपर कोच बस फर्रुखाबाद से छिबरामऊ होते हुए जयपुर जा रही थी।

सीएम का बयान

मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने कन्‍नौज में बस में भीषण हादसे को संज्ञान लिया है। उन्‍होंने घटनास्थल पर कन्‍नौज के डीएम और एसपी पहुंचने के लिए कहा है जो बस यात्रियों को हर संभव चिकित्सा और सहायता प्रदान करेंगे।

Related Articles

Back to top button