लालू प्रसाद यादव से मिलने पहुंची डिंपल यादव, योगी सरकार पर फिर साधा निशाना।

बिहार– नौकरी के बदले जमीन मामले में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी नेता लालू प्रसाद यादव और उनके परिवार को सीबीआई के विशेष कोर्ट ने जमानत दे दी है। ये जमानत 50-50 हजार के निजी मुचलके पर दी गई है।

कोर्ट से राहत मिलने के बाद समाजवादी पार्टी की नेता डिंपल यादव बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव से मिलने राजद नेता मीसा भारती के आवास पर पहुंचीं।

बताया जा रहा है कि सपा मुखिया अखिलेश यादव भी लालू और राबड़ी से मुलाकात कर सकते हैं।बता दें कि लालू यादव और राबड़ी देवी बेटी मीसा भारती के दिल्ली स्थित आवास पर हैं। डिंपल यादव करीब 20 मिनट तक मीसा भारती के आवास में रहीं और लालू-राबड़ी से मुलाकात कर वापस लौट गईं। इस दौरान लाउडस्पीकर के मुद्दे पर डिंपल यादव ने योगी सरकार को आड़े हाथों लेते हुए तीखी आलोचना की।

दरअसल, समाजवादी पार्टी की नेता डिंपल यादव बुधवार को संसद के सत्र में हिस्सा लेने दिल्ली पहुंची थीं। इस दौरान उन्होंने न्यूज एजेंसी एएनआई से बातचीत करते हुए कहा, यूपी सरकार सिर्फ लाउडस्पीकरों पर बात कर सकती है।

लेकिन, अहम सवाल युवाओं के लिए नौकरी का है। लाउडस्पीकरों को लगाने या हटाने से महिलाओं की सुरक्षा सुनिश्चित नहीं हो सकती और न ही इससे किसानों की आय दोगुनी होगी।

Related Articles

Back to top button