डिंपल यादव ने उत्तरप्रदेश सरकार पर साधा निशाना

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के जिले मैनपुरी पहुंची समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव ने राज्य सरकार को आड़े हाथों लिया है। उन्होंने माफिया अतीक अहमद के बेटे असद के एनकाउंटर पर कहा कि यूपी में लोकतंत्र की धज्जियां उड़ाई जा रही हैं। इतना ही नहीं सरकार मनमानी पर उतारू है और जनता यह सब शांति से देख रही है लेकिन बहुत जल्द ही इसका जवाब भी देगी। मैनपुरी में डिम्पल यादव का बड़ा बयान, अतीक के बेटे असद के एनकाउंटर पर बोली उत्तर प्रदेश में हो रहे फर्जी एनकाउंटर।

माफिया से राजनेता बने अतीक अहमद के बेटे असद अहमद को उत्तरप्रदेश एसटीएफ की एक टुकड़ी में मुठभेड़ में मार गिराया है, जिसके बाद अनेक राजनैतिक दलों से एनकाउंटर पर प्रतिक्रिया आ रही है।

उत्तरप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने जहां इस एनकाउंटर को बीजेपी की मनमानी बताया, वही डिंपल यादव ने भी इस पर बड़े सवाल खड़े कर दिए हैं, मैनपुरी में दिए गए एक बयान में डिम्पल ने कहा की उत्तरप्रदेश में लगातार फेक एनकाउंटर हो रहे हैं।उन्होंने कहा की भारत एक लोकतांत्रिक देश है, जिसके कई नियम कायदे हैं जिससे देश चलता है। इन सभी नियम कायदों का उत्तरप्रदेश की सरकार धज्जियां उड़ा रही है।

Related Articles

Back to top button