डिंपल यादव बोली बीजेपी सरकार में बड़े आपराधिक मामले

यूपी के मैनपुरी लोकसभा क्षेत्र में जनसभा को संबोधित करने के लिए डिंपल यादव पहुंची। यहां उन्होंने बताया कि किस तरीके से समाजवादी पार्टी ने अपने कार्यकाल में काम किया है और अगर फिर से सरकार बनती है तो उससे बेहतर काम करेंगे।

जनता को हमेशा बीजेपी करते रही परेशान

मैनपुरी लोकसभा सीट से प्रत्याशी डिंपल यादव लगातार जनता के बीच पहुंच के जनता से वोट मांगते हुए दिखाई दे रही है। इसी के साथ-साथ वह भारतीय जनता पार्टी पर भी निशाना साधने से पीछे नहीं है रही हैं। ऐसा ही कुछ आज देखने को मिला जहां मैनपुरी लोकसभा सीट के जसवंतनगर इलाके में डिंपल यादव पहुंची। जहां उन्होंने एक जनसभा को संबोधित किया तो वहीं उन्होंने भारतीय जनता पार्टी पर जमकर निशाना साधने का काम भी किया। यहां उन्होंने मंच पर खड़े होकर कहा कि समाजवादी पार्टी की सरकार जब सत्ता में थी तो नौजवानों बेरोजगारों के लिए बंपर नौकरियां निकल कर सामने आई थी लेकिन जब से बीजेपी की सरकार बनी है तब से नौकरियां खत्म हो गई हैं। सेना के लिए अग्निवीर योजना निकाली गई जिससे युवा वर्ग का भी परेशान है। बीजेपी ने जनता को सिर्फ और सिर्फ परेशान करने का काम किया है लेकिन जनता अबकी बार बीजेपी को सबक सिखाने का काम करेगी। आगे डिंपल यादव ने कहा कि अगर आपराधिक मामलों की बात की जाए तो उत्तर प्रदेश में महिलाओं के साथ हो रहे जघन्य ने अपराध में 50% मामले तेजी के साथ बड़े हैं। लेकिन जब हमारी सरकार थी तो इस तरीके का कोई भी मामला नहीं आता था।

महंगाई-बेरोजगारी से जनता परेशान

डिंपल यादव ने देश में बढ़ती महंगाई-बेरोजगारी को लेकर भारतीय जनता पार्टी को जिम्मेदार ठहराया है। कहां है कि केंद्र में बनी मोदी सरकार को 10 साल हो चुके हैं और यूपी में बैठी योगी सरकार को 7 साल हो चुके हैं लेकिन दोनों ने देश-प्रदेश की जनता के लिए कोई भी काम नहीं किया है जिससे जनता काफी परेशान है। युवा वर्ग बेरोजगार इधर-उधर भटक रहा है तो वही नौजवानों के लिए कोई भी रोजगार का इंतजाम नहीं है। वही उन्होंने अपने सामने बीजेपी के द्वारा उतारे गए मंत्री जयवीर सिंह को लेकर कहा कि वह बहुत बुरी तरीके से हारने वाले हैं। उनके कई मंत्री साथी उनके साथ देने का काम कर रहे हैं लेकिन उन्हें भी मालूम है कि जयवीर सिंह की यहां से हार होने वाली है। जनता समाजवादी पार्टी के साथ है और समाजवादी पार्टी का साथ देगी।

Related Articles

Back to top button