धीरेन्द्र शास्त्री के भाई की फिर दबंगई आई सामने, घर में घुसकर महिलाओं के साथ मारपीट का लगा आरोप

हमेशा से विवादों में घिरे रहने वाले धीरेन्द्र शास्त्री के भाई शालिग्राम गर्ग का एक और नया मामला सामने आया है। उन पर आरोप लगा है कि उन्होंने एक घर में घुसकर महिलाओं के साथ मारपीट की और अभद्रता की। मामले में पीड़ित पक्ष में थाने में शिकायत की।

कार में सवार लोगों के हाथों में दिखाई दिए डंडे

बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र शास्त्री दुनिया भर में जाकर लोगों को अपनी कथाओं से अपनी ओर आकर्षित करने का काम कर रहे हैं। अपनी एक नई पहचान बना रहे हैं। लेकिन उनके भाई का कोई ना कोई मामला सामने आई जाता है। पंडित धीरेंद्र शास्त्री के भाई शालिग्राम गर्ग का एक फिर से मामला सामने आया है। जिसमे आरोप लगा है कि उन्होंने एक घर में घुसकर महिलाओं के साथ मारपीट की उनके साथ अभद्रता की और गाली-गलौज की। इससे जुड़ा है एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें कुछ कार के पास में खड़े हुए हैं और उनके हाथ में डंडे भी हैं। फिलहाल में इस मामले में पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है और जांच के आदेश भी जारी कर दिए।

बागेश्वर धाम के सेवादार ने लगाया शालिग्राम गर्ग पर आरोप

बागेश्वर धाम के सेवादार जीतू तिवारी ने पूरे मामले को लेकर जानकारी दिए और बताया है कि उनके घर पर बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र शास्त्री के भाई शालिग्राम गर्ग कुछ लोगों के साथ में कार में सवार होकर आए और उनके हाथों में लाठी डंडे थे। सभी लोग हमारे घर में घुस गए जहां पर छोटे बच्चों के साथ महिलाएं और बुजुर्ग लोग थे। जहां उन्होंने महिलाओं बच्चियों और बुजुर्गों के उपाय लाठी-डंडों से हमला कर दिया। जिसमें एक नाबालिक बच्ची का हाथ टूट गया तो वहीं महिलाओं के सिर में गंभीर चोटें आई हैं। इस मामले में थाने में रिपोर्ट भी दी गई है जिसमें तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। पीड़ित से सेवादार का कहना है कि मुझे इंसाफ चाहिए और कार्रवाई भी होनी चाहिए।

Related Articles

Back to top button