धनंजय सिंह और श्रीकला रेड्डी की अमित शाह से हुई मुलाकात.. सियासी गलियारे में मची हलचल

जौनपुर से बसपा का टिकट कटने से नाराज धनंजय सिंह और उनकी पत्नी श्रीकला रेड्डी ने दिल्ली में गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात की है। उनके मुलाकात के बाद सियासी गलियारे में हलचल मची हुई है, लोग कई तरह के कयास लगा रहे हैं

Dhananjay Singh meets Amit Shah: जौनपुर से बसपा का टिकट काटे जाने से नाराज पूर्व सांसद धनंजय सिंह और उनकी पत्नी श्रीकला रेड्डी ने दिल्ली में गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात की है। टिकट कटने के बाद धनंजय सिंह का यह पहला राजनीतिक कदम है। अमित शाह से मुलाकात के बाद सियासी गलियारे में लोग कई तरह के कयास लगा रहे हैं। कोई कह रहा है कि, धनंजय अब बीजेपी ज्वाइन करेंगे तो कोई राजनीतिक संरक्षण का हवाला दे रहा है।

कृपाशंकर सिंह का समर्थन कर सकते हैं धनंजय

बसपा ने पहले जौनपुर से धनंजय सिंह की पत्नी और जौनपुर की ज़िला पंचायत अध्यक्ष श्रीकला रेड्डी को टिकट दिया था। लेकिन कुछ ही दिन बाद बसपा ने श्रीकला का टिकट काटकर वहां से बसपा के वर्तमान सांसद श्याम सिंह यादव को टिकट दे दिया। टिकट कटने से नाराज धनंजय ने अब BJP की राह पकड़ी है, और इसी क्रम में वह दिल्ली में गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात किए हैं।

सियासी गलियारे में यह हलचल मची हुई है कि, कहीं अमित शाह से मुलाकात के बाद धनंजय जौनपुर से बीजेपी प्रत्याशी कृपाशंकर सिंह के पक्ष में समर्थन न मांगे। टिकट कटने के बाद यह तो तय है कि, धनंजय अब बसपा का समर्थन नहीं करेंगे और न ही वह सपा के पक्ष में ही जायेंगे। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि, अब निश्चित तौर पर धनंजय बीजेपी का ही समर्थन करेंगे।

राजा भैया ने भी की थी अमित शाह से मुलाकात

अभी कुछ दिन पहले की ही बात है, बेंगलुरु में एक रैली के दौरान कुंडा प्रतापगढ़ से लोक जनशक्ति पार्टी के संस्थापक और बाहुबली विधायक रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया ने अमित शाह से मुलाकात की थी। राजपूत नेताओं की एक के बाद एक अमित शाह से मुलाकात,  राजपूत बिरादरी में पुरुषोत्तम रूपला के बयान के बाद राजपूतों में बीजेपी के प्रति नाराजगी से भी जोड़कर देखा जा रहा है। ऐसे में यह माना जा रहा है कि बीजेपी अब राजपूत नेताओं को अपने पक्ष में करके राजपूतों के विरोध को शांत करना चाहती है।

 

 

 

Related Articles

Back to top button