स्वाति मालीवाल मामले में बोले डिप्टी सीएम केशव प्रसाद, अर्बन नक्सली गुंडो ने केजरीवाल के सामने महिला सांसद को पीटा

आम आदमी पार्टी से सांसद स्वाति मालीवाल को लेकर भारतीय जनता पार्टी केजरीवाल पर निशाना साधते हुए दिखाई दे रही है। अब यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य भी सामने आ गए और उन्होंने स्वाति मालीवाल का साथ देते हुए केजरीवाल पर निशाना साधने का काम किया।

केजरीवाल की मौजूदगी में अर्बन नक्सली ने महिला सांसद को पीटा 

दिल्ली में आम आदमी पार्टी की संसद स्वाति मालीवाल के साथ अरविंद केजरीवाल के पीए के द्वारा पिटाई और अभद्रता किए जाने के मामले में पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। इस मामले को भारतीय जनता पार्टी काफी उछालती हुई दिखाई दे रही है। भारतीय जनता पार्टी के लोग दिल्ली में जमकर आम आदमी पार्टी के खिलाफ सड़कों पर उतरकर प्रदर्शन कर रहे हैं और केजरीवाल की इस्तीफे की मांग कर रहे हैं। वहीं अब उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य भी सामने आ गए हैं। उन्होंने सोशल मीडिया का सहारा लेते हुए अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधने का काम किया है। यहां डिप्टी सीएम ने कहा कि एक महिला सांसद को अरविंद केजरीवाल की मौजूदगी में उनके पीए के द्वारा पीटा जाता है। लेकिन अरविंद केजरीवाल इस मामले पर कुछ भी नहीं बोलते हैं।मैं उनसे पूछता चाहता हूं कि आप कैसे महिलाओं का सम्मान करते हैं। आपकी पीए ने किस तरीके से महिला की पिटाई की है इससे तो साफ जाहिर होता है आपकी सरकार में महिलाएं सुरक्षित नहीं है।

सपा जैसा कांड कर रही आम आदमी पार्टी

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि जिस तरीके से समाजवादी पार्टी के नेताओं ने बहन मायावती को मारने की साजिश जाती थी उसी तरीके से आम आदमी पार्टी के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की मौजूदगी में उनके नक्सली अर्बन पीए विभव ने भी एक महिला सांसद के साथ मारपीट की है। बताते चलें कि स्वाति मालीवाल ने इस पूरे मामले में थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी और उसके बाद आज मजिस्ट्रेट के सामने पैश हुई जहां पर उन्होंने अपने बयान दर्ज कराये। उन्होंने बताया कि 13 मई को उनके साथ क्या घटना घटी थी।

Related Articles

Back to top button